पुलिस के नाम की धमकी देकर रुपए लेने वाला अभियुक्त गिरफ्तार

उदयपुर (Udaipur). जिले के गोगुन्‍दा थाना क्षेत्र में भगवान लाल पिता तुलसीराम जी, निवासी कड़ीया, गोगुन्दा ने रिपोर्ट दी कि मेरे गांव का रहने वाला राजवीर उर्फ पिन्टु पिता मांगी लाल जी सुथार मेरे पास आया और मुझसे कहां कि तुम्हारे लड़के लोकेश का नाम डुलावतों का गुड़ा वाले मर्डर केस में आ रहा हैं तु मुझे एक लाख रूपये दे देगा तो मैं तेरे लड़के का नाम कटवा दुंगा. नहीं देगा तो तेरो लड़का इस मर्डर केस में जेल चला जाएगा.

  पंचतत्व में विलीन हुए गजेंद्र शक्तावत

मैने डर के मारे एसबीआई बैंक (Bank) एटीएम कवीता से 40,000/- रूपये व इसी खाते से 10,000/- रूपये मेरे गांव के ई-मित्र से निकलवाकर राजवीर को दिये और मैने कहां की मेरे पास और रूपये नहीं हैं. फिर भी राजवीर घर पर आकर व फोन पर 20,000/- रूपये और मांग कर धमकी दे रहा हैं कि अगर तुने रूपये नहीं दिये तो तेरा लड़का मर्डर केस में जेल चला जायेगा. मुझे ये रूपये पुलिस (Police) थाने में देने हैं. वगैरा रिपोर्ट पर प्रकरण पंजिबद्ध कर अनुसंधान शुरू किया गया.

  वर्चुअल समारोह के साथ सातवें उदयपुर बर्ड फेस्टिवल का समापन

जिला पुलिस (Police) अधीक्षक डॉ. राजीव पचार द्वारा घटना की गम्भीरता को देखते हुए घटना का पर्दाफाश कर अभियुक्त की गिरफतारी हेतु निर्देशित किया गया था. जिस पर पुलिस (Police) थाना गोगुन्दा की टीम द्वारा अनुसंधान के दौरान अभियुक्त राजवीर को गिरफ्तार किया जाकर पुछताछ की गई. जिस पर प्रार्थी को धमकी दे कर लिये गये 50,000/- रूपये अभियुक्त राजवीर के घर से बरामद किये गये हैं. उक्त अभियुक्त को न्यायालय में पेश किया गया.जहां से न्यायिक हिरासत मे भेजा गया.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *