अभिनेता आशुतोष राणा ने किए महाकाल के दर्शन, अक्षय-अमिताभ के सवाल पर हाथ जोड़कर साधी चुप्पी


उज्जैन . बॉलीवुड (Bollywood) के ख्यात अभिनेता आशुतोष राणा ने शुक्रवार (Friday) को महाकाल के दर्शन किए. आशुतोष राणा ने बाबा महाकाल से दुनिया को कोरोना (Corona virus) से निजात दिलाने की प्रार्थना की. इस दौरान आशुतोष राणा से जब महाराष्ट्र (Maharashtra) के कांग्रेस नेता द्वारा अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन को धमकी देने वाले विवाद पर सवाल किया तो वह दोनों हाथ जोड़कर चुपचाप निकल गए.

गेरूए धोती-कुर्ता पहने और माथे पर लंबा टीका लगाए आशुतोष राणा ने कहा सब जानते हैं कि हम सब भीषण दौर से गुजर रहे हैं. महाकाल तो तीनों कालों से परे हैं. मैंने सभी के लिए मंगलकामना की है. गौरतलब है कि आशुतोष अक्सर महाकाल के दर्शन करने आते रहते हैं. वह भगवान् महाकाल के अनन्य भक्त हैं और कुम्भ में कई दिनों तक उज्जैन के कई संतो के शिविर में अपनी सेवा भी देते रहे हैं.

  'आत्मा म्यूजिक' ने तोशी साबरी द्वारा गाया, अपना पहला गाना 'तेरी रूह' किया लांच

दरअसल जिस विवाद पर आशुतोष ने चुप्पी साधी वह विवाद महाराष्ट्र (Maharashtra) कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले का दिया हुआ है. पटोले पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से खासे नाराज हैं. उन्होंने ईंधन की कीमतों को लेकर बॉलीवुड (Bollywood) सेलेब्स पर निशाना साधा है. पटोले ने अभिनेताओं को चेतावनी दी है कि बढ़ती कीमतों पर कुछ नहीं बोले, तो महाराष्ट्र (Maharashtra) में शूटिंग नहीं होने देंगे. भंडारा में नाना पटोले ने अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार समेत बॉलीवुड (Bollywood) कलाकारों से सवाल किया कि संप्रग सरकार में ईंधन की बढ़ती कीमतों पर ट्वीट करने वाले ये कलाकार अब चुप क्यों हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि दोनों कलाकार पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की सरकार के वक्त बहुत ट्वीट करते थे, लेकिन मोदी सरकार को लेकर कुछ नहीं कह रहे हैं.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *