अभिनेता जॉन अब्राहम फिल्म ‘अटैक’ के सेट पर घायल हुए

मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता जॉन अब्राहम अपनी अगली फिल्म ‘अटैक’ के सेट पर एक एक्शन दृश्य शूट करते समय घायल रहे गए जिसमें उनके चेहरे पर कांच की एक प्रॉप रॉड से हमला करना था. एक्शन सीक्वेंस को जब बीच में रोका गया, तब पता चला कि जॉन के चेहरे से खून बह रहा है.

अभिनेता ने उस घटना की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया (Media) पर शेयर किए हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर यह पोस्ट डाला है, जिसमें आप देख सकते हैं कि फिल्म क्रू का एक सदस्य वीडियो में जॉन के चेहरे से खून साफ कर रहा है. जॉ़न ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘यह कैसे शुरू हुआ … यह कैसा चल रहा है. मुझे ये पसंद है… सब मजे का हिस्सा है!’ टाइगर श्रॉफ जो अपनी फिल्मों में खतरनाक स्टंट के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने जॉन को ‘एक्शन मैन’ कहा है. इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज और रकुल प्रीत सिंह भी काम कर रही हैं. फिल्म के लेखक और निर्देशक हैं- लक्ष्मण राज आनंद.

  फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ ने पेश किया जंगल अन्थेम ‘शुक्रीया’

जॉन अब्राहम ने पहले अपनी फिल्म के बारे में कहा था, ‘फिल्म ‘अटैक’ एक जबरदस्त स्टोरी के साथ बनी हुई, मजेदार थ्रिलर फिल्म है. मुझे यह जॉनर पसंद है! यह स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हो रही है, जिसकी वजह से रोमांच बढ़ गया है. जेए एंटरटेनमेंट (जॉन के प्रोडक्शन हाउस) में हमारा प्रयास है कि हम इसे आगे बढ़ाएं और ऐसी फिल्मों का निर्माण करें जो मनोरंजन के साथ-साथ समझदार दर्शकों को कुछ खास बातें भी बताए.’ जॉन ने एक बार फिर से फिल्म में एक राष्ट्र के रक्षक की भूमिका निभाई है. फिल्म को एक बचाव अभियान के इर्द-गिर्द गढ़ा गया है. यह एक काल्पनिक कहानी है जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और एक हॉस्टेज वाली स्थिति को फिल्म में दिखाया जाएगा. जॉन की ज्यादातर फिल्मों में देशभक्ति का टच देखने को मिलता है. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी फिल्मों में झूठ का एक भी अंश नहीं होता है. देश के प्रति मेरे प्यार को लोग समझते हैं. जॉन की आने वाली फिल्मों में ‘पठान’, ‘मुंबई (Mumbai) सागा’, ‘सत्यमेव जयते 2’ और ‘एक विलेन रिटर्न्स’ शामिल हैं. हाल में ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के रिलीज डेट का ऐलान हुआ था. यह फिल्म 11 फरवरी 2022 को रिलीज होगी. फिल्म एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *