Thursday , 21 October 2021

अभिनेता विक्की कौशल की ‘सरदार उधम सिंह’ और अभिनेत्री तापसी पन्नू की ‘रश्मि रॉकेट’ का ऐलान -ओटीटी प्लेटफार्म पर होगी टक्कर

मुंबई (Mumbai) . बॉयोपिक के दौर में फिल्म निर्माता खोज खोज कर फिल्में बना रहे है. ऐसे में बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री तापसी पन्नू ने मार्च 2020 में लॉकडाउन (Lockdown) शुरू होने से ठीक पहले अपने करियर के सबसे एंबिसियस प्रोजेक्ट में से एक ‘रश्मि रॉकेट’ का ऐलान किया था. इस फिल्म में वह एक छोटे शहर की एथलीट का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी, जो इंटरनेशनल लेवेल पर जीतने की इच्छा रखती हैं. इस किरदार को निभाने के लिए उन्होंने को हार्ड फिजिकल ट्रेनिंग ली है. फिल्म को आकर्ष खुराना ने डायरेक्ट किया है. आरएसवीपी ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म की शूटिंग पिछले साल नवंबर में शुरू हुई थी और जनवरी 2021 में पूरी हुई थी.

  राज कुंद्रा के खिलाफ शर्लिन चोपड़ा ने लगाया बलात्कार का आरोप - सीएम उद्धव ठाकरे से मांगी मदद

‘रश्मि रॉकेट’ के मेकर्स कोरोना महामारी (Epidemic) और लॉकडाउन (Lockdown) के बाद चीजों के सामान्य होने की उम्मीद कर रहे थे. लेकिन सिनेमाघरों के हालात को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म को सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का कड़ा फैसला लिया है. इस मामले को लेकर फिल्म से जुड़े सूत्र ने कहा, मेकर्स फिल्म रिलीज को लेकर सच में एक्साइटेड हैं. हालांकि, कोरोना महामारी (Epidemic) की स्थिति को देखते हुए इसका सीधे ओटीटी प्रीमियर होगा. ‘रश्मि रॉकेट’ दशहरे पर जी5 पर रिलीज होगी.

  सपना चौधरी ने मटकाई 'पतली कमर', फैंस बोले- 'अब बनी कुछ बात'

सूत्र ने आगे कहा, दशहरे के मौके पर विक्की कौशल की ‘सरदार उधम सिंह’ भी अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होने वाली है. दोनों फिल्मों की संभावित रिलीज की तारीख 15 अक्टूबर है. सूत्र ने आगे कहा कि ‘रश्मि रॉकेट’ को ओटीटी पर अच्छी डील मिली है. उन्होंने कहा, मेकर्स लगभग 10 महीने से फिल्म को रोके हुए हैं. वे सिनेमाघरों में फिल्म को रिलीज करना चाहते थे, लेकिन महामारी (Epidemic) की अस्थिरता को देखते हुए सीधे ओटीटी रिलीज के लिए जाने का फैसला किया और अच्छी कीमत पर फिल्म को बेचने में कामयाब रहे.

  मनीलॉर्डिंग केस- तीसरी बार भी ईडी के समक्ष पेश नहीं हुईं अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस

पिछले महीने, देश भर के सिनेमाघर 50 प्रतिशत बैठने की क्षमता के साथ खुला है. तब से, अक्षय कुमार की ‘बेल बॉटम’, अमिताभ बच्चन की ‘चेहरे’ और कंगना रनौत की ‘थलाइवी’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं, लेकिन कोई भी फिल्म बिजनेस कम नहीं कर पाई. महाराष्ट्र, जो बॉक्स ऑफिस पर लगभग 30 प्रतिशत का योगदान देता है, जहां सिनेमाघर अभी भी बंद हैं. ऐसे में मेकर्स ओटीटी को विकल्प के तौर पर देख रहे हैं.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *