अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली को पूछताछ के लिए नोटिस जारी

मुंबई (Mumbai) . मुंबई (Mumbai) पुलिस (Police) ने शादी की तैयारियों में व्यस्त अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली को पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया है. बांद्रा पुलिस (Police) ने नोटिस जारी कर दोनों को 26 और 27 अक्टूबर को पूछताछ के लिए बुलाया है. पिछले दिनों कोर्ट के आदेश के बाद बांद्रा पुलिस (Police) ने अभिनेत्री कंगना और उनकी बहन के खिलाफ FIR दर्ज की थी. दोनों के खिलाफ आइपीसी की धारा 154A, 295A, 124A, 34 के तहत मामला दर्ज है.

  आज हल्की बारिश और आंधी के बाद दिल्ली रहेगा थोड़ा कूल

दोनों बहनों को सोमवार (Monday) और मंगलवार (Tuesday) को क्रमशः पुलिस (Police) स्टेशन बुलाया गया है. एक वकील की तरफ से दायर की गई शिकायत पर बांद्रा कोर्ट के मजिस्ट्रेट के आदेश पर यह मामला दर्ज किया गया था. बांद्रा पुलिस (Police) ने राजद्रोह मामले में बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को तलब किया है. मुंबई (Mumbai) के बांद्रा थाने में 17 अक्टूबर 2020 को वादी मुन्नवर अली उर्फ साहिल निवासी मुंबई (Mumbai) की शिकायत पर अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया था. जिसमें आईपीसी की धारा 153ए, 295ए, 124ए के तहत कंगना रनौत को आरोपी बनाया गया है.

  एक हजार रुपये के चालान के आदेश के बाद भी लोग नहीं पहन रहे मास्क

राजद्रोह के इस मामले में अदालत ने पुलिस (Police) को तुरंत आगे की कार्रवाई और जांच करने का आदेश दिया है. कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरफ सैय्यद ने कोर्ट में दायर की गई याचिका में कहा था कि कंगना रनौत लगातार बॉलीवुड (Bollywood) को बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं. सोशल मीडिया (Media) प्लेटफॉर्म से लेकर टीवी तक, हर जगह वह बॉलीवुड (Bollywood) के खिलाफ बोल रही हैं. वह लगातार बॉलीवुड (Bollywood) को नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म का अड्डा बता रही हैं

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *