Tuesday , 26 January 2021

अभिनेत्री कृति सैनन ने जैसलमेर की सड़क पर चलाई बुलेट, फैंस के साथ शेयर किया Video

मुंबई (Mumbai) . गोल्डन सिटी जैसलमेर (Jaisalmer) में इन दिनों बॉलीवुड (Bollywood) सितारों का जमावड़ा है. अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग बुधवार (Wednesday) से जैसलमेर (Jaisalmer) में शुरू हो गई है. इसको लेकर फिल्म की क्रू टीम एक दिन पहले ही जैसलमेर (Jaisalmer) पहुंच गई थी. फिल्म की शूटिंग जैसलमेर (Jaisalmer) शहर के हनुमान चौराहे पर शुरू हुई है. शूटिंग के लिए आए फिल्मी सितारे अपने काम के साथ-साथ पर्यटन नगरी में घूमने-फिरने का आनंद भी ले रहे हैं. फिल्म की अभिनेत्री कृति सैनन ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर जैसलमेर (Jaisalmer) की सम रोड का एक वीडियो पोस्ट किया है.

  तांडव विवाद पर बोले रवि किशन- कृपया हमारे भगवान को ओछा न दिखाएं

वीडियो में अभिनेत्री कृति सैनन बुलेट चलाते हुए नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया (Media) में इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है. इसके बाद एक वीडियो में फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला के बेटे के साथ भी बाइक पर घूमने का वीडियो पोस्ट किया है. उल्लेखनीय है कि फिल्म अभिनेत्री कृति सेनन समेत फिल्म की टीम जैसलमेर (Jaisalmer) -सम रोड स्थित होटल (Hotel) सूर्यागढ़ में रुकी है. बुधवार (Wednesday) को फिल्म की शूटिंग जैसलमेर (Jaisalmer) शहर के हनुमान चौराहे पर शुरू हुई है.

  कैटरीना कैफ ने फिर लगाया ग्लैमर का तड़का -बार-बार देखा जा रहा उनका मालदीव वाला वीडियो

इससे एक दिन पहले जैसलमेर (Jaisalmer) एयरपोर्ट पर सिने अभिनेता अक्षय कुमार, अरशद वारसी, प्रतीक बब्बर, निर्माता साजिद नाडियाडवाला और उनके परिवार को स्पॉट किया गया था. सभी ने प्लेन से एक तस्वीर शेयर की है. इसमें सभी खुश नजर आ रहे हैं. यह फिल्म पहले 2020 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के चलते इसकी शूटिंग रुक गई थी. फिल्म में अक्षय कुमार एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक्टर बनना चाहता है. वहीं, कृति सैनन एक पत्रकार की भूमिका में हैं. कृति एक फिल्म निर्देशक बनना चाहती हैं. इस फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *