Saturday , 23 October 2021

इंग्लिश सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं एक्ट्रेस प्रियामणि – इंस्टाग्राम पर वीडियो मचा रहा तहलका

मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) में पहचान बना चुकी एक्ट्रेस प्रियामणि ने अपने बेहतरीन अभिनय से करोड़ों फैंस का दिल जीता है. हाल ही मनोज बाजपेयी के साथ ‘द फैमिली मैन 2’ में नजर आई प्रियामणि फिल्मों के साथ सोशल मीडिया (Media) पर भी चर्चा में रहती हैं. उनकी कई ग्लैमरस फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया (Media) पर वायरल होते रहते हैं.

प्रियामणि ने अब फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक इंग्लिश सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं. प्रियामणि के इस डांस वीडियो पर हजारों फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.वीडियो में वो अपनी एक फ्रेंड के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. देखने से वीडियो किसी पार्टी का लग रहा है.प्रियामणि के इस वीडियो को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है.इस वीडियो को एक मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और क लाख से ज्यादा हार्ट मिले हैं.‘द फैमिली मैन 2 की ‘सुचित्रा’ यानी प्रियामणि का ये कूल अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है.इसमें एक्ट्रेस ने लाइट पिंक कलर की वन पीस ड्रेस पहने बेहद खूबसूरत (Surat) लग रही हैं. बॉलीवुड (Bollywood) की बात करें तो उन्होंने फिल्म रावण से अपना डेब्यू किया था.इसके वाला वो रक्त चरित्र 2 और शाहरुख खान के साथ फिल्म चेन्नई (Chennai) एक्सप्रेस के एक गाने वन, टू, थ्री, फॉर में भी नजर आ चुकी हैं.

  अनन्या पांडे से एनसीबी की पूछताछ पूरी, शुक्रवार की सुबह 11 बजे फिर बुलाया

प्रियामणि की ‘द फैमिली मैन 2 की ही नहीं रियल लाइफ लव स्टोरी भी काफी चर्चा में रही थी. एक्ट्रेस प्रियामणि ने मुस्तफा राज से लव मैरिज की थी. शादी से पहले दोनों ने एक दूसरे को पांच सालों तक डेट किया था.दोनों की पहली मुलाकात बैंगलोर में एक आईपीएल (Indian Premier League) मैच के दौरान हुई थी.उस समय प्रियामणि अपनी टीम को स्पोर्ट करने के लिए वहां पहुंची थीं.क्योंकि वो टूर्नामेंट में एक क्रिकेट टीम की ब्रांड एंबेसडर थीं..बता दें प्रियामणि की सोशल मीडिया (Media) पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है.उन्हें इंस्टाग्राम पर 1.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. उन्होंने तेलुगू, कन्नड़, मलायलम और हिंदी की कई फिल्मों में काम किया है.वो नेशनल अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *