Saturday , 23 October 2021

अभिनेत्री रानी चटर्जी ने भोजपुरी फिल्म में लिया सांप का चुंबन!

मुंबई (Mumbai) . किस या चुंबन प्यार व्यक्त करने का सबसे अच्छा तरीका है. आज दुनिया में अंतरराष्ट्रीय किसिंग डे मनाया जा रहा है. इस मौके पर सोशल मीडिया (Media) पर कई पोस्ट शेयर किए जा रहे हैं. भोजपुरी सिनेमा में अक्सर किसिंग सीन से एक्टर और एक्ट्रेस के बीच की नजदीकियों को दर्शाया जाता रहा है. मगर भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री रानी चटर्जी की भोजपुरी फिल्म के किसिंग सीन ने एक बार ऐसा गजब ढा दिया कि उनका वो सीन सोशल मीडिया (Media) पर वायरल हो गया.

  रामायण में निषाद राज की भूमिका निभाने वाले चंद्रकांत पंडया का निधन

भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी का एक वीडियो कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया (Media) पर तेजी से वायरल हो रहा था. मगर तारीफ से ज्यादा इस वीडियो का मजाक बनाया जा रहा था. वो इसलिए क्योंकि रानी चटर्जी इस वीडियो में एक सांप के साथ रोमांस करती दिख रही थीं, साथ ही उन्होंने उस सांप को किस भी कर लिया था. पढ़कर आप जरूर हैरान हो गए होंगे लेकिन ये सच है. दरअसल, साल 2016 में रानी चटर्जी की भोजपुरी फिल्म ‘इच्छाधारी’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म में रानी चटर्जी के साथ भोजपुरी एक्टर यश कुमार मिश्रा भी लीड रोल में नजर आए थे. दोनों इस फिल्म में इच्छाधारी नाग और नागिन का किरदार निभा रहे थे. फिल्म में उनके प्रेमी नाग के रूप में उनसे मिलने आते हैं. इस सीन में रानी चटर्जी बेहद ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं. यूं तो फिल्म में उन्होंने अपनी अदाओं से कहर ढाया था लेकिन सोशल मीडिया (Media) पर रानी चटर्जी का ये सीन खूब वायरल हो गया था. इस वीडियो पर कई मीम्स भी बनने लगे थे.

  रुपाली ने फैंस को दिखाया अपना ग्लैमरस अवतार

कुछ वक्त पहले भोजपुरी के लोकप्रिय सिंगर और एक्टर गुंजन सिंह के साथ रानी चटर्जी का एक भोजपुरी गाना ‘सरक जाता साड़ी राजा जी’ रिलीज हुआ है. ये वीडियो सॉन्ग आते ही यूट्यूब पर बवाल कर रहा है. इस गाने को यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसे कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज मिल गए थे.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *