गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी करेंगे आदित्य नारायण, शेयर की बेहद प्यारी तस्वीर

-लिखा, मेरी लाइफ में 11 साल पहले श्वेता आईं और उन्हें पाकर मैं खुद को भाग्यशाली समझता हूं

मुंबई (Mumbai) . कुछ समय पहले आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ की शादी की चर्चा खूब रही थी, जिसे बाद में प्रमोशनल स्टंट बताया गया. खैर, अब नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत के साथ शादी रचा ली है और आदित्य नारायण भी इस बंधन में जल्द बंधने जा रहे हैं. आदित्य नारायण ने इंस्टाग्राम पर अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी की बात कही है. आदित्य ने श्वेता के साथ अपनी एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. उन्होंने लिखा है, ‘हम शादी करने जा रहे हैं. मेरी लाइफ में आज से 11 साल पहले श्वेता आईं और उन्हें पाकर मैं खुद को भाग्यशाली समझता हूं. हम आखिरकार दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

  बॉलीवुड फिल्मों के लिए गाना चाहते हैं आदर्श गौरव

आदित्य ने कहा, हम दोनों बेहद प्राइवेट लोग हैं और मानते हैं कि किसी की प्राइवेट जिंदगी को अच्छी तरह से प्राइवेट रखना जरूरी होता है. शादी की तैयारियों को लेकर मैं सोशल मीडिया (Media) से ब्रेक ले रहा हूं. उन्होंने आगे एक और लाइन लिखी है, जो श्वेता के लिए है. उन्होंने लिखा है- कहा था ना…कभी न कभी तो मिलोगे कहीं पे, हमको यकीन है. उल्लेखनीय है कि साल 2010 की हॉरर फिल्म ‘शापित’ के सेट पर आदित्य और श्वेता की पहली मुलाकात हुई थी. श्वेता के बारे में आदित्य ने बातें करते हुए कहा था, मैंने कभी भी अपने रिलेशनशिप को सीक्रेट नहीं रखा, लेकिन एक वक्त था, जब इसके बारे में कुछ ज्यादा ही बात हो रही थी.

  टेक्नाे के ब्रांड एम्बेसेडर बने आयुष्मान खुराना

तब मैंने फैसला किया कि मुझे इसके बारे में बात करनी चाहिए और तब लोगों ने मेरा पीछा छोड़ा. श्वेता से मैं ‘शापित’ फिल्म के सेट पर मिला था और मिलते ही एक कनेक्ट फील हुआ. धीरे-धीरे मुझे महसूस हुआ कि मैं श्वेता से बेतहाशा प्यार करने लगा हूं और फिर मैंने उन्हें मनाना शुरू कर दिया. पहले श्वेता सिर्फ दोस्त ही बने रहना चाहती थीं क्योंकि हम यंग थे और अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *