क्षेत्र में लगातार बढ़ रही कोरोना संक्रमितों की संख्या से प्रशासन एक्शन मे

मैनपुरी( ).किशनी क्षेत्र में लगातार बढ़ते जा रहे कोरोना संक्रमितों से प्रशासन एक्शन मोड़ में आ गया है. सीएचसी में कोरोना टेस्टिंग के दौरान दो दिन में ही कई कोरोना पॉजिटिव केस मिलने पर प्रशासन सतर्क हो गया है.
मंगलवार (Tuesday) को एसडीएम रामशकल मौर्य,तहसीलदार सुशील कुमार,थानाध्यक्ष अजीत सिंह,अधिशासी अधिकारी अभय रंजन ने व्यापार मंडल अध्यक्ष सुधीर गुप्ता के साथ अपने कार्यालय में बैठक की और कई निर्णय लिए.

एसडीएम रामसकल मौर्य ने नगर में कोरोना के मरीज अचानक बढ़ने पर चिंता व्यक्त करते हुए दो दिन तक बाजार में सेनेटाइजेशन व समुचित सफाई कराने का निर्णय लिया है.बैठक के बाद प्रशासनिक अधिकारियों ने भारी पुलिस (Police) बल के साथ बाजार का पैदल भ्रमण किया. एसडीएम ने सदर बाजार के दुकानदारों से दो दिन बुधवार (Wednesday) व गुरुवार (Thursday) को बाजार बंद रखने की अपील की है.

  अब यूपी में गंगा नदी में तैरती लाशों से लोगों में हड़कंप

उन्होंने कहाकि जानलेवा बीमारी से लड़ने में सभी लोग प्रशासन का सहयोग करें. कोई भी व्यक्ति घर से बिना मॉस्क लगाए न निकले तथा भीड़ लगाकर एक ही जगह पर न बैठें.हमें संक्रमण की चैन को हर हालत में तोड़ना ही होगा.सभी लोग किसी चीज को छूने के बाद साबुन से हाथों को अवश्य ही ठीक से तथा बार बार धोएं.उन्होंने मॉस्क न पहनने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी भी दी.अधिकारियों के साथ चल रहे नगर पंचायतकर्मियों ने बाजार में सेनेटाइजेशन का कार्य किया.

  अब यूपी में गंगा नदी में तैरती लाशों से लोगों में हड़कंप

इसीबीच अधिकारियों ने अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों को कड़ी फटकार लगाई व सामान को पीछे रखने के निर्देश दिए.गौरतलब है कि एसडीएम के नेतृत्व में कई बार अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत दुकानदारों का सामान दुकानों के अंदर रखबाया गया तथा उनका सामान एक सीमित क्षेत्र तक ही रखने को कहा गया था. लेकिन अधिकारियों के सामने तो दुकानदार सामान हटा लेते हैं पर अधिकारियों के जाने के बाद फिर हालात जैसे के तैसे हो जाते हैं.

  अब यूपी में गंगा नदी में तैरती लाशों से लोगों में हड़कंप

 

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *