उदयपुर में हाईकोर्ट बैंच की मांग को लेकर अधिवक्ताओं ने दिया न्यायालय परिसर में धरना किया प्रदर्शन

उदयपुर (Udaipur). उदयपुर (Udaipur) में हाईकोर्ट बैंच की मांग को लेकर पिछले 37 सालों से चल रहे प्रतिमा की है 7 तारीख को आंदोलन के क्रम में आज गुरुवार (Thursday) को मेवाड़ वागड़ हाई कोर्ट बेंच संघर्ष समिति की ओर से न्यायालय में धरना देकर प्रदर्शन किया गया इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग व कोरोनावायरस से बचाव की गाइडलाइन का पालन किया गया.

बार एसोसिएशन के महासचिव चक्रवर्ती सिंह राव ने बताया कि आज के धरना प्रदर्शन के लिए मेवाड़ वागड़ हाईकोर्ट में संघर्ष समिति के पूर्व संयोजक शांतिलाल चपलोत पूर्व महासचिव रोशन लाल जैन एवं वरिष्ठ अधिवक्ता खूबी लाल सिंघवी ने संबोधित किया. मेवाड़ वागड़ हाई कोर्ट बेंच संघर्ष समिति के महासचिव राम कृपा शर्मा ने बताया कि आज के आंदोलन में सांकेतिक धरना देखकर अधिवक्ताओं ने उदयपुर (Udaipur) में इस मांग को जायज बताया.

  अजमेर मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल को लगा पहला टीका

इस दौरान धरने पर बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष भरत वैष्णव भरत जोशी सुव्रत सदस्य देवी लाल गुर्जर सचिव राजेश शर्मा वरिष्ठ अधिवक्ता हरीश पालीवाल दिनेश गुप्ता अरुण सोनी भूपेंद्र सिंह चुंडावत भंवर सिंह चौहान जगदीश खेरआलिया हितेश वैष्णव विशाल आहूजा सहित कई अधिवक्ताओं ने भाग लिया और अपने अपने विचार रखे.

  अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ सघन जॉच अभियान चला

सोशल डिस्टेंसिंग की गाइड लाइन के चलते अधिवक्ता धरने पर आते रहे और अपनी उपस्थिति देकर दूर दूर बैठकर प्रदर्शन में भाग लेते रहे

उल्लेखनीय है कि इस मांग को लेकर अधिवक्ता पिता से 37 वर्षों से लगातार उदयपुर (Udaipur) में प्रतिवर्ष 7 तारीख को न्यायालय परिसर में धरना देकर प्रदर्शन करते हैं तथा अपनी मांग का ज्ञापन जिला कलेक्टर (Collector) के माध्यम से मुख्यमंत्री (Chief Minister) मुख्य न्यायाधीश (judge) पति को प्रेषित करते हैं

  राजस्थान और गुजरात में पतंगबाजी के दौरान हुई 4 लोगों की मौत

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *