Sunday , 28 February 2021

खुद को फिट बना रही सौंदर्या शर्मा

अभिनेत्री सौंदर्या शर्मा कोरोना महामारी (Epidemic) के बीच अपने शरीर को फिट बनाने पर जोर दे रही हैं. इस समय वह एब्स बनाने करने की दिशा में काम कर रही हैं और उनका कहना है कि उन्हें स्वस्थ रहना पसंद है. इस समय वह फिलहाल अमेरिका में मौजूद हैं. इस बारे में सौंदर्या ने कहा कि “मैं स्वस्थ रहने में यकीन रखती हूं और मुझे वर्कआउट करना पसंद है. तो, जब महामारी (Epidemic) एक ऐसी स्थिति ले आया जब मैं कुछ और नहीं कर सकती थी, तो मैंने घर पर व्यायाम करने का फैसला किया और फिर जब चीजें थोड़ी आसान हो गईं तो मैंने लगभग 10 मील दौड़ना शुरू कर दिया और अब यह मेरी दिनचर्या का एक हिस्सा है.” उन्होंने आगे कहा कि “इसने मुझे जबरदस्त सहनशक्ति, ऊर्जा हासिल करने में मदद की है और मैं पूरे दिन किसी भी फिटनेस चुनौती को करने के लिए उत्साहित हूं.” सौंदर्या पौष्टिक आहार लेती हैं और अपने खानपान का ध्यान रखती हैं.

  Apache RR 310 की कीमत दो हजार बढाई, बाइक को बीएस6 इंजन के साथ किया था लॉन्च

बच्चों के साथ वक्त बिताना शिल्पा के लिए कीमती
बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा मौजूदा समय को अपने लिए बहुत कीमती मानती हैं क्योंकि उन्हें बेटे विवान और नन्ही परी समीशा के साथ अच्छा वक्त गुजारने का मौका मिला है. बता दें कि समीशा का जन्म फरवरी में सरोगेसी के जरिए हुआ था. इस बारे में शिल्पा ने बताया कि “मेरे लिए इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता था. यह ईश्वर की कृपा है. इसने मेरी योजनाओं में पूरी तरह से काम किया. यह समय मेरे बेटे और मेरी नन्ही बेटी के लिए बहुत कीमती है. चीजें जिस हिसाब से हुई हैं उनके लिए बस आभार प्रकट कर सकती हूं.” बता दें कि वर्कफ्रंट पर शिल्पा आगामी फिल्मों ‘निकम्मा’ और ‘हंगामा 2’ में नजर आएंगी.

शिल्पा शुक्ला थिएटर की कहानियां पसंद
अभिनेत्री शिल्पा शुक्ला को थिएटर की कहानियां पसंद हैं क्योंकि यह विधा हमेशा अनापेक्षित को सामने लाता है. शिल्पा इन दिनों महेश दतानी द्वारा लिखित नाटक ‘द बिग फैट सिटी’ में काम कर रही हैं और वह इसे लेकर काफी रोमांचित हैं. यह टेलीप्ले एक डार्क कॉमेडी है और यह मुम्बई (Mumbai) के उच्च वर्ग की सच्चाइयों के इर्द-गिर्द घूमता है. बता दें कि इस ‘द बिग फैट सिटी’ में शिल्पा लोलिता की भूमिका में हैं. इसमें अपनी भूमिका को लेकर उन्‍होंने कहा कि “द बिग फैट सिटी’’ में मेरा कैरेक्टर मुझे एक रोलरकोस्टर राइड पर ले जाता है. यही कारण है कि मुझे थिएटर पसंद है क्योंकि यह हमेशा अनापेक्षित को सामने लाता है.” द बिग फैट सिटी- टाटा स्काई थिएटर पर उपलब्ध है. इसमें शिल्पा के अलावा भावना पानी, मानसी मुल्तानी, निसार खान, सिद मक्कर, अनुज गुरुवार (Thursday) ा और दीपल दोषी ने काम किया है.

  दिल्ली पुलिस के जवान ने खुद को गोली मार की खुदकुशी

विक्की कौशल के नए पोस्ट पर भाई सनी का मजाक
बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता विक्की कौशल ने हाल ही में एक पोस्ट साझा किया, जिसपर उनके भाई सनी ने एक मजाकिया कमेंट किया. विक्की ने जो पोस्ट साझा की थी, उसमें वह बड़ी सी ग्लास की खिड़की के सामने पोज दे रहे हैं. उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, “अंधेरे में तैयारी करो, जब तक चमकने का समय न आ जाए.” इस तस्वीर के कमेंट सेक्शन में विक्की के भाई सनी ने कमेंट करते हुए लिखा, “अब सब फैंस बोलेंगे, सनी एक बहुत ही अच्छा फोटोग्राफर है, धन्यवाद भाइयों.” सनी के इस कमेंट को अभी तक 4510 से अधिक लोगों ने पसंद किया है. वर्कफ्रंट की बात करें, तो विक्की निर्माता शूजीत सरकार की फिल्म ‘सरदार उधम सिंह’ में दिखाई देंगे. फिल्म को जनवरी 2021 में रिलीज डेट मिली है.

Please share this news