2020 के बाद डेटिंग स्टाइल में आया बहुत बदलाव: सनी लियोनी

मुंबई (Mumbai) . अ‎भिनेत्री सनी लियोनी ने वेलेंटाइन डे के मौके पर डे‎टिंग को लेकर अपनी राय रखी है. उनका मानना है ‎कि 2020 के बाद डे‎टिंग स्टाइल में बहुत ज्यादा बदलाव आया है. सनी ने बताया, “डेटिंग का कॉन्सेप्ट हर साल बदलता है क्योंकि जिस दुनिया में हम रहते हैं, वह बदल जाती है. जाहिर है पिछले साल तो दुनिया पूरी तरह से बदल गई है और शायद यह हमेशा के लिए बदल जाए कि हम लोगों से कैसे मिलते हैं और कैसे इंटरैक्शन करते हैं. उन्होंने आगे कहा, “अब किसी भी व्यक्ति से मिलना मुश्किल है. इसलिए, निश्चित रूप से डेटिंग का तरीका भी बदल गया है. अब शायद डेट पर जाने से पहले आप उस व्यक्ति से कहें कि पहले आप अपनी कोविड रिपोर्ट दिखाओ.”

  सर्वाइव करने का राज बताया दीपशिखा ने

सनी ने अपने प‎ति से ‎रिश्ते के बारे में कहा ‎कि “मुझे लगता है कि यह सबसे पहले दोस्ती का रिश्ता है. बहुत से लोग मेरी तरह यह मानेंगे कि कोविड बहुत खराब चीज है क्योंकि आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ घर में फंस गए हैं जिसके साथ आप पहले कभी भी घर में नहीं फंसे हैं. साथ ही आप यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि कौन सफाई करने वाला है, कौन खाना बनाने वाला है, कौन बच्चे को देखने वाला है या कपड़े धोने जैसे काम करने वाला है. यह सभी युवा जोड़ों के लिए तनाव वाला समय है, फिर चाहे उनके बच्चे हों, न हों या एक से ज्यादा बच्चे हों. उस समय को याद करें जब आप घर में फंस गए थे और एक-दूसरे को नापसंद करने के बाद भी साथ रहे और फिर से सामान्य जिंदगी में लौटे.”सनी का कहना है ‎कि एक-दूसरे को समझकर ही रिश्ते को अच्छे से चलाया जा सकता है. उन्होंने कहा ‎कि “मुझे लगता है कि एक अच्छे रिश्ते की कुंजी एक-दूसरे को समझना और सुनना है. एक दोस्त की तरह सुनना क्योंकि लॉकडॉउन के दौरान हम अपने दोस्तों से नहीं मिल पा रहे थे.”

  मैं भी समस्या से गुजरी हूं, लेकिन आत्महत्या इसका समाधान नहीं है : सुबुही जोशी

वर्कफ्रंट की बात करें तो वर्तमान में सनी केरल (Kerala) में रियलिटी शो “स्प्लिट्सविला” की शूटिंग में व्यस्त हैं. यह शो 6 मार्च से प्रसारित होने वाला है. शो के बारे में सनी ने कहा ‎कि मुझे इंसान का स्वभाव-व्यवहार जानना पसंद है. मैं इसके पीछे के मनोविज्ञान को समझने की कोशिश कर रही हूं और मैं इन युवाओं से प्यार करती हूं. वे कभी ब्ऑयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड नहीं रहे हैं लेकिन अचानक से वे स्प्लिट्सविला में आ जाते हैं. यह एक नया अनुभव है. इसलिए, पहले दिन से आखिरी दिन तक यह देखना दिलचस्प है.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *