युवती की हत्या करके शव कार से हाईवे की सर्विस रोड पर नाले के पास फेंक गए

चित्तौडग़ढ़. उदयपुर (Udaipur)-भीलवाड़ा (Bhilwara) सिक्सलेन हाईवे के चित्तौडग़ढ़ बाइपास पर बराड़ा में सर्विस रोड़ के पास सोमवार (Monday) शाम एक लड़की की लाश मिली. प्रारंभिक जानकारी अनुसार उसकीहत्या (Murder) करने के बाद अज्ञात लोग एक कार में शव लाकर यहां फेंक गए. मृतका की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी.

चित्तौड़गढ़ सदर थानांतर्गत बराड़ा हाईवे की पुलिया के नीचे सर्विस रोड पर निर्माणाधीन नाले के पास युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई. किसी महिला ने शव देखकर ग्रामीणों को बताया. ग्रामीणों की सूचना पर सदर थाना से दी एसआई भगवानसिंह, एएसआई देवीलाल, कालूसिंह, हैडकांस्टेबल शिवलाल मौके पर पहुंचे. एफएसएल टीम को भी बुलाया गया.

मृतका की उम्र करीब 24-25 साल है. जिसने काले कलर का कुर्ता व हरे रंग की लेंगी पहनी है. गले में रंग बिरंगी चुन्नी है. दाहिने हाथ पर लच्छा, नाक में सोने की बाली, एक कान में लोंग पहन रखा हैं. रंग गेहुंआ है. पुलिस (Police) ने बताया कि लाश के बारे में शाम करीब साढ़े 5 बजे पुलिस (Police) को सूचना मिली. ग्रामीणों में से कोई उसकी पहचान नहीं कर पाया. वह संभवतया बाहर की है. किसी और जगह ही उसकीहत्या (Murder) के बाद बदमाश लाश यहां फेंक कर चले गए. सुबह पोस्टमार्टम, मेडिकल और शिनाख्तगी के बाद ही पूरा घटनाचक्र साफ हो पाएगा.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *