खुद से ही शादी करने के बाद अब खुद से ही तलाक चाहती हैं मॉडल

रियो डी जेनेरिया . कोई पुरुष पसंद नहीं आने पर 33 वर्षीय मॉडल क्रिस गैलेरा ने सितंबर 2021 में खुद से ही शादी कर ली थी.लेकन अब मॉडल अपने आप से तलाक चाहती हैं.क्रिस ने कहा कि वह पुरुषों पर भरोसा करके थक चुकी थीं.उन्हें कोई ढंग का पार्टनर नहीं मिल रहा था,इसकारण खुद से ही शादी कर ली थी.ब्राजीली मॉडल क्रिस गैलेरा ने बताया कि शादी के बाद वह बहुत खुश थीं और उस किसी की कमी भी महसूस नहीं होती थी.ना ही उन्हें इस बात का दुख था कि उनका कोई दूल्हा नहीं है.

लेकिन उन्हें अब खुद से तलाक लेना है.क्योंकि अब क्रिस की जिंदगी में एक शख्स आ गया है,जिससे उन्हें बहुत प्यार है. उन्हें लगता है कि यही उनका जीवनसाथी बनने लायक है.क्रिस ने कहा कि खुद से शादी करना उनके लिए 90 दिनों तक काफी रहा.अब वह अपने प्यार से शादी करना चाहती हैं.क्रिस ने बताया कि जब से उनकी जिंदगी में वह खास शख्स आया है, तभी से उन्हें प्यार में विश्वास होना शुरू हो गया.वहीं, सितंबर में जब क्रिस ने खुद से शादी की थी तब उन्होंने कहा था कि वह ऐसा करके बहुत ही अच्छा फील कर रही हैं.उन्हें ऐसा लग रहा था कि जैसे वह एक मैच्योर और दृढ़निश्चय वाली महिला हैं.

क्रिस ने अपनी शादी के दिन ब्राजील के साओ पाउलो में एक कैथोलिक चर्च के सामने खुशी-खुशी तस्वीरें भी खिंचवाई थीं.क्रिस ने एक बेहद सुंदर सफेद ड्रेस पहनी थी.उन्होंने हाथों में फूलों का बुके भी पकड़ा था.लेकिन क्रिस ने तस्वीरों को सोशल मीडिया (Media) पर शेयर किया, जहां एक तरफ काफी लोगों ने उनकी तारीफ की.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *