समझौता के बाद आशीष अग्रवाल एवं सिद्धार्थ अग्रवाल पर 2.5 करोड़ नहीं देने का लगा आरोप

इंदूलाल टेलर ने दी कोर्ट व एसपी को परिवाद

उदयपुर. शहर के सुखाडिया सर्कल स्थित बेशकीमती करोड़ों रुपए की संपत्ति को हड़पने के के बाद  संपत्ति मालिक पर  समझौता  कर  निर्धारित राशि देने  तथा  दबाव बनाकर लिखा पढ़ी करने के बाद राशि नहीं देने  के मामले में भू माफिया भाइयों द्वारा संपति मालिक के साथ मारपीट कर जबरन अपहरण कर जान से मारने का प्रयास कर जबरन लिखा पढ़ी कर समझौता करने के दबाव के मामले में अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट सराडा में प्रोटेस्ट प्रार्थना पत्र प्रस्तुत करने की अनुमति दी गई  है, वही भू माफिया भाइयों द्वारा जबरन लिखा पढ़ी करने के मामले में जिला पुलिस अधीक्षक को शिकायत देकर सख्त कानूनी कार्रवाई करने की मांग की गई है.

  जोधपुर एम्स ने हार्ट-लिवर से जुड़े 6 दिन के जुड़वां बच्चे अलग किए, देश का पहला मामला

परिवादी के अनुसार पुलिस थाना अंबामाता थाना क्षेत्र के बड़गांव निवासी इंदर लाल पिता नवलराम टेलर ने 16 मार्च 2019 को पोलो ग्राउंड न्यू फतेहपुरा निवासी भू माफिया आशीष अग्रवाल एवं सिद्धार्थ अग्रवाल पुत्र अशोक अग्रवाल पर सुखाडिया सर्कल स्थित प्रॉपर्टी के लिए उसका अपहरण कर ले जाने तथा खाली का  स्टांप व चेकों पर हस्ताक्षर करवा कर जबरन लिखा पढ़ी करने तथा जावर माइंस में रोककर मारपीट करने का एक प्रकरण पुलिस थाना जावर माइंस में दर्ज कराया गया था.

पुलिस द्वारा इस मामले में दोनों पक्षकारों के मध्य समझौता करवाते हुए भू माफिया भाइयों से परिवादी का समझौता एकमुश्त राशि ढाई करोड़ की जगह सवा करोड़ में करवाई जाने तथा इसकी एवज में भूमाफिया भाइयों द्वारा केवल ₹500000 देकर पलट जाने तथा संपत्ति मालिक के साथ जान से मारने की धमकी देने कोशिशें की गई इस पर परिवादी इंद्र लाल टेलर ने,  भू माफिया भाइयों से उक्त राशि अदा करने का तकाजा किया गया तो भू माफियाओं ने टेलर को जान से मारने अपन करने को जबरन लिखा पढ़ी का दुरुपयोग करने की धमकियां दी.

  मोबाइल पर आया पर्सनल लोन का ऑफर, लिंक पर क्लिक कर दी जानकारी, हो गया अंकाउट खाली

परिवादी टेलर ने  भू माफिया भाइयों से हुए समझौते में आनाकानी करने पर  अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट सराडा न्यायालय में प्रोटेस्ट पेश करने की अनुमति चाहे जो न्यायालय ने दी है इससे नाराज होकर दोनों भूमाफिया भाइयों आशीष व सिद्धार्थ अग्रवाल ने प्रार्थी इंदर लाल टेलर को जान से मारने की धमकी दी  है. प्रकरण में भूमाफिया द्वारा प्रार्थी को तयशुदा राशि नहीं देने की एवज में यह धमकियां देकर धोखे से संपत्ति हड़पने का प्रयास किया जा रहा है. न्यायालय ने प्रोटेस्ट प्रार्थना पत्र की अनुमति दी है. टेलर ने जिला पुलिस अधीक्षक को अवसर व न्यायालय को प्रार्थना पत्र देखकर भू माफिया दोनों भाइयों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

  सेना और पुलिस के जवानों के लिए विशेष फास्टैग तैयार, खाते से नहीं कटेगी रकम

Check Also

मालगाड़ी की चपेट में आकर पैरामेडिकल छात्रा की मौत

कन्नौज. जिले में रेलवे ट्रैक पार कर रही पैरामेडिकल की प्रथम वर्ष की छात्रा मालगाड़ी …