लॉकडाउन के बाद बेवजह घूम रहे लोगों पर चला पुलिस का डंडा


आगरा (Agra). प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोरोनावायरस संक्रमण को रोकने के लिए 21 दिनों की लॉकडाउन (Lockdown) की विनम्र अपील के बाद भी लोग सड़क पर बेवजह घूम रहे हैं. जिसको चलते अब पुलिस (Police) का डंडा उठ गया है. बताया गया कि आगरा (Agra) की सड़कों पर हजारों लोग बेवजह सड़क पर सिर्फ माहौल देखने के लिए अपनी अपनी बाइक और कार से निकल पर जब पुलिस (Police) ने रोका तो उनके पास बाहर निकलने का कोई कारण नहीं था.

  स्लाटर हाउस जैसे हुए न्यूयॉर्क के अस्पताल

पूछताछ में पुलिस (Police) पर धौंस जमाने वाले लोगों का आखिरकार पुलिस (Police) ने डंडा चलाकर कड़ा सबक दे दिया. शहर के खंदारी चौराहा, एमजी रोड पर बड़ी संख्या में लोग निकले/ जो लोग जरूरी सामान के लिए निकले थे उन्हें पुलिस (Police) ने एक मीटर की डिस्टेंस बनाए रखने को लेकर समझाया. लेकिन जिंदगी के दुश्मन बनकर बेवहजह बाइक पर फर्राटा भर रहे लोगों को पुलिस (Police) ने अच्छा सबक सिखा दिया. समझाने पर जब ऐसे लोग नहीं मान रहे तो पुलिस (Police) ने डंडा चलाना शुरू कर दिया. पुलिस (Police) की डंडामार मुहिम रंग लाई और कुछ ही देर में तेज हार्न बजाकर घूमते लोग अपने घर में लक्ष्मणरेखा के अंदर पहुंच गए. वहीं, नवरात्र का पहला दिन होने की वजह से हजारों की संख्या में लोग दुकानों पर उमड़ आए.

  गर्भवती ने दो मासूमों के साथ खुद को लगाई आग, तीनों की मौत

जिसके बाद एडीजी, आईजी और एसएसपी भी सड़कों पर उतरे और लोगों को समझाया. डीएम ने कहा कि लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान लोगों की आवाजाही पूरी तरह प्रतिबंधित है. जिला प्रशासन राशन, फल, सब्ज़ी, दवा, डॉक्टर (doctor) और एम्बुलेंस घर-घर पहुंचाएगी. डीएम ने कहा कि गऱीबों के भोजन की व्यवस्था रहेगी. दूध का वितरण सुबह 5 से 8 बजे तक होगा और आनलाइन डिलेवरी होती रहेगी.

  राजस्थान में 100 के पार कोरोना के शिकार, टेंशन में गहलोत सरकार

Check Also

पैट कमिंस को अभी भी आईपीएल 2020 के होने की उम्मीद

सिडनी . इंडियन प्रीमयर लीग (आईपीएल) के सबसे महंगे खिलाड़ियों में से एक ऑस्ट्रेलिया के …