स्मार्टफोन के बाद अब ओप्पो कार और मोबाइल एसेसरीज़ को भी मिलेगी फास्ट चार्जिंग

ओप्पो ने फ्लैश पहल के तहत एंकर और एफएडब्ल्यु- फॉक्सवैगन के साथ की साझेदारी

नई दिल्ली (New Delhi) . ओप्पो उन कुछ टेक कंपनियों में से एक है जिन्होंने स्मार्टफोन तकनीक को बेहतर बनाने के लिए कुछ ठोस काम किए हैं. ओप्पो की एक सफल तकनीकों में से एक वीओओसी फास्ट चार्जिंग है. इसका लेटेस्ट एडिशन ये है कि आपकी बैटरी सिर्फ 20 मिनट के अंदर चार्ज हो सकती है, लेकिन अब कंपनी अपने स्मार्टफोन टेक्नोलॉजी को फोन के अलावा दूसरे एसेसरीज़ के लिए भी लाने जा रही है. कंपनी ने एक नए प्रोग्राम की शुरुआत की है जिसका नाम फ्लैश पहल है.

  गैलेक्सी S21 अल्ट्रा 5G पर मुझे तस्वीरों और 8K वीडियो स्नैप के बीच चुनाव करने की ज़रूरत नहीं थीः नैट जियो फोटोग्राफर प्रसेनजित यादव

कंपनी ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस शंघाई में इसका ऐलान किया. ओप्पो ने कहा कि वह अपनी टेक्नोलॉजी को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने के लिए काम कर रही है. वीओओसी चार्जिंग टेक्नोलॉजी ओप्पो फोन पर काफी समय से उपलब्ध है. इसे 2014 में लॉन्च किया गया था, और ओप्पो ने 30 से ज़्यादा स्मार्टफोन मॉडल पेश किए थे.

  सैमसंग एसी के 2021 रेंज के साथ लीजिए ठंडी और ताज़ी हवा का मज़ा

ओप्पो ने फ्लैश पहल के तहत एंकर और एफएडब्ल्यु- फॉक्सवैगन के साथ साझेदारी की है. एफएडब्ल्यु ग्रुप और फॉक्सवैगन के बीच चीन में गाड़ी बेचने को लेकर ये साझेदारी की गई है. इसका मतलब ये हुआ कि वीओओसी फ्लैश चार्जिंग टेक्नोलॉजी को इन दोनों कंपनियों द्वारा चीनी मार्केट में इस्तेमाल किया जाएगा. ओप्पो का कहना है कि उसकी चार्जिंग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल पब्लिक प्लेस में भी किया जाना चाहिए. ओप्पो की इस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल जहां एंकर अपने मोबाइल एक्सेसरीज में करेगा तो वहीं एफएडब्ल्यु- फॉक्सवैगन अपनी कारों में इस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करेगी.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *