डॉक्टर निशा सिंघल हत्‍याकांड में आगरा पुलिस ने लगाई चार्जशीट

आगरा (Agra) . उत्‍तर प्रदेश के आगरा (Agra) के कमला नगर पुलिस (Police) थाने के कावेरी कुंज में बीडीएस डॉक्टर (doctor) निशा सिंघल की लूट के दौरान हत्या (Murder) के मामले में चार्जशीट लगा दी गई है. जबकि पुलिस (Police) ने आरोपी शुभम पाठक को गिरफ्तार कर जेल दिया था. हालांकि इस मामले में डॉ निशा के दोनों बच्चों की गवाही अहम साबित होगी. वहीं, पुलिस (Police) का कहना है कि गवाहों के साथ ही इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य भी बनाए गए हैं.

गौरतलब है कि पिछले साल 20 नवंबर को आगरा (Agra) के कमला नगर थाने के कावेरी कुंज निवासी डॉक्टर (doctor) अजय सिंघल की पत्नी डॉ निशा सिंघल की घर में ही हत्या (Murder) कर दी गई थी. इस मुकदमे की विवेचना थाने के प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र कुमार ने की. उन्होंने बताया कि चार्जशीट में 24 गवाह बनाने के साथ बच्चों के बयानों को भी रिकॉर्ड किया गया है. साथ ही बताया कि वह जब भी पूछो, तब बच्चे घटना के बारे में बताते हैं, इसलिए उनकी गवाही अहम है.

  15 लाख की चोरी के आरोपी से 3 लाख की घूस लेने थानेदार पर दबाव

पुलिस (Police) के मुताबिक, दोनों बच्‍चों ने पूरी घटना अपनी आंखों से देखी थी. इसके अलावा आरोपी के घर में घुसने का सीसीटीवी फुटेज पुलिस (Police) को मिल चुका है. डॉक्टर (doctor) निशा के जेवरात और आईडी प्रूफ आरोपी से बरामद होने के साथ उसकी मोबाइल लोकेशन भी घटना की जगह से मेल खा रही है. डॉक्टर (doctor) अजय सिंघल ने हाल ही में आईजी रेंज ए सतीश गणेश से मुलाकात थी. इस दौरान उन्‍होंने कहा था कि पत्नी की मौत के बाद वह अकेले हो गए हैं. जबकि बच्चों को अपने गांव रूपवास, भरतपुर (Bharatpur) (राजस्थान) भेज दिया था. पहले सोच रहे थे कि आगरा (Agra) का मकान बेचकर चले जाएं, लेकिन अब इरादा बदल लिया है. इसके साथ उन्‍होंने कहा, ‘वह अब यही चाहते हैं कि पुलिस (Police) आरोपी को सजा दिलाए. आईजी रेंज ए सतीश गणेश ने उन्‍हें भरोसा दिलाया है कि केस में ठोस पैरवी करके आरोपी को सजा दिलाई जाएगी.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *