Airtel दे रही है 30 जीबी मुफ्त डेटा, ये है तरीका

airtel offers 30gb of free data to rope in volte beta testers

भारती एयरटेल ने हाल ही में देश में चुनिंदा राज्यों में VoLTE बीटा प्रोग्राम लॉन्च किया था. इस प्रोग्राम के तहत एयरटेल ग्राहकों को वीओएलटीई तकनीक की टेस्टिंग करने के लिए इनवाइट कर रही है जिसके बदले में ग्राहकों को डेटा बेनिफिट मिलेगा. इस ऑफर के तह, यूजर्स को कुल 30 जीबी मुफ्त डेटा मिलेगा. यह डेटा तीन अलग-अलग चरणों में दिया जाएगा- वीओएलटीई स्विच डाउनलोड और इनेबल करने पर 10 जीबी डेटा, चौथे हफ्ते के बाद फीडबैक देने पर 10 जीबी डेटा और आखिरी 10 जीबी डेटा आठवें हफ्ते के बाद फीडबैक देने पर मिलेगा. Airtel बीटा यूजर्स को नेटवर्क में समस्या देखना पड़ सकती है और उन्हें नियमित तौर पर फीडबैक देना होगा.

  गैलेक्सी एस22 सीरीज में दिया जा सकता ट्रिपल रियर लेंस - इसका प्राइमरी सेंसर होगा50 मेगापिक्सल का

Airtel VoLTE Beta प्रोग्राम फिलहाल पश्चिम बंगाल, उड़ीसा, असम, केरल (Kerala), बिहार, पंजाब (Punjab) और आंध्र प्रदेश (Andra Pradesh)में उपलब्ध है. इस प्रोग्राम में भाग लेने के इच्छुक यूजर्स के पास एक VoLTE क्षमता वाला फोन और एक्टिव 4जी सिम, ‘upgraded OS software’ और इनेबल वीओएलटीई स्विच होना जरुरी है.

  सैमसंग का नया फोल्डेबल स्मार्टफोन पेश होगा 11 को -कंपनी को उम्मीद, आते ही छा जाएगा बाजार में

एयरटेल की VoLTE तकनीक में एचडी वॉइस कॉलिंग, इंस्टेंट कॉल कनेक्ट और मल्टीटास्किंग जैसे फीचर्स शामिल हैं. हाल ही में कोलकाता (Kolkata) में लॉन्च होने वाली वीओएलटीई सर्विस अभी मुंबई (Mumbai) , महाराष्ट्र, गोवा, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, गुजरात (Gujarat), आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और कर्नाटक (Karnataka) में मौज़ूद है.

वीओएलटीई टेक्नॉलजी की बात करें तो एयरटेल की सबसे बड़ी प्रतिद्वंदी है रिलायंस जियो. वहीं वोडाफोन द्वारा भी मुंबई (Mumbai) , गुजरात (Gujarat), दिल्ली, कर्नाटक (Karnataka) और कोलकाता (Kolkata) में पहले चरण के तहत वीओएलटीई सर्विस लॉन्च किए जाने की खबरें हैं.

  जल्द आ रहा ‎रियलमी मागडर्ट वायरलेस चार्जर -अगले सप्ताह हो सकती है लां‎चिंग
न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *