Wednesday , 15 August 2018
Breaking News

देखिए किस तरह से मेनार गांव के शमशान में अजीब टोटकों के बाद मचा हड़कंप

उदयपुर किरण के लिए कुराबड़ से जेपी कच्‍छेर

उदयपुर. जिले के मेनार कस्बे में आज सुबह हड़कंप मच गया जब प्रात: शमशान के पास से निकलने वाले लोगों ने देखा कि कि किसी ने शमशान में अजीबो गरीब पुतले बनाकर टोटके किए हुए है. कुछ लोग तो डर के मारे भाग गए. बाद में कुछ मौतबीर लोगों ने जाकर देखा तो पाया कि किसी ने जादू टोने के लिए टोटका किया हुआ है.

सुबह- सुबह खेतों पर जा रहे लोगों ने शमशान के मध्य रंग बिरंगे कपड़ों में पुरुष और महिला के पुतले देखे तो एकाएक चौक गए. कुछ ही देर में सैकड़ों लोग वहां पर इकठ्ठा हो गए. करीब जाकर देखा तो पता चला रात कोई जादू टोने के करने के लिए यह सक कर गया है.

जादू टोना करने और ऐसी हरकत करने वाले लोगों का अभी तक पता नही चल पाया है. तंत्र मंत्र करने वाले लोगों ने हूबहू एक पुरुष और महिला का पुतला बनाया था जिसे वैसे कपड़े पहनाए गए साड़ी पहने महिला थी जिसके मुह में सिगरेट डाल रखी थी सादे धोती कुर्त में पुरुष था सिंदूर और रंग से हूबहू शक्ल देने की कोशिशें की गई थी. पुतले तो ऐसे थे कि एकबारगी देख कर हर कोई डर जाए. इसके अलावा 2 काले रंग की मटकिया, नींबू में छेद वह मिर्चे डालकर रखे गए थे. आस – पास अनाज के दाने बिखरे पड़े थे. हड़कंप मचने के बाद आस पास के सेंकड़ों लोग देखने के लिए आ रहे थे.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*