आकाश चोपड़ा बोले- शाहरुख और अमिताभ बन सकते हैं बड़े क्रिकेट कमेंटेटर


नई दिल्‍ली (ईएसएस). कोरोनाकाल में क्रिकेट की स्पर्धाएं पूरी तरह से बंद पड़ी हैं. ऐसे समय में खिलाड़ी सहित कमेंटेटर्स भी सोशल मीडिया (Media) पर लाइव आ रहे हैं. हाल ही में एक चैनल पर बातचीत में आकाश चोपड़ा ने अपने क्रिकेट सफर और जिंदगी से जुड़े कई किस्‍सों का खुलासा किया. इस बातचीत में आकाश चोपड़ा ने उन भारतीय अभिनेताओं के नाम भी बताए, जो महान कमेंटेटर बन सकते हैं.

आकाश चोपड़ा ने उन दो अभिनेताओं में बॉलीवुड (Bollywood) के बिग बी अमिताभ बच्‍चन और किंग शाहरुख खान का नाम लिया. आकाश चोपड़ा ने दोनों सुपरस्‍टार्स की सहजता की सराहना करते हुए कहा कि बॉलीवुड (Bollywood) के कई सितारे कमेंट्री करने की कोशिश करते हैं, मगर अमिताभ बच्‍चन और शाहरुख खान के साथ ऐसा नहीं है. उन्‍होंने कहा कि शाहरुख और अमिताभ एक अच्‍छे कमेंटेटर बन सकते हैं. वहीं आकाश चोपड़ा ने कहा कि अश्विन की स्‍मार्टनेस और जानकारी देखकर उन्‍हें महसूस होता है कि अश्विन को बेहतर इंग्लिश कमेंटेटर बनना चाहिए.

  मोदी ने पुतिन को द्वितीय विश्व युद्ध में जीत की 75वीं वर्षगांठ पर बधाई दी

आकाश चोपड़ा ने कहा कि वह डगआउट में बैठकर खेल का विश्‍लेषण कर सकते हैं. क्रिकेट से संन्‍यास लेने के बाद आकाश चोपड़ा पिछले कई सालों से हिंदी कमेंट्री कर रहे हैं और उन्‍हें लगता है कि युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव इस काम को सही से कर सकते हैं. यानी हिंद कमेंट्री कर सकते हैं. आकाश चोपड़ा ने कहा कि हिंदी में चहल और कुलदीप फन कर सकते हैं. उन्‍होंने चाइनामैन कुलदीप के लिए कहा कि वह अंडर रेटेड हैं, वह मजाकिया हो सकते हैं और वह उनका छुपा रुस्‍तम होंगे. हालांकि कमेंटेटर और खेल विश्‍लेषक होने के नाते कई बार फैंस की नाराजगी का भी सामना करना पड़ता है. हाल ही में आकाश चोपड़ा और उनके बच्‍चों को फैंस की इसी नाराजगी का शिकार होना पड़ा था.

  लादेन को शहीद कह कर कराची हमले की निंदा की उम्मीद करना गलत

Check Also

बीएसएनएल ने दिया चीनी कंपनी को बड़ा झटका

नई दिल्‍ली . सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने 4जी दूरसंचार नेटवर्क उन्नत बनाने …