Thursday , 25 February 2021

कृति सेनन के लिए फोटोग्राफर बने अक्षय कुमार, खींची क्लोजअप तस्वीर

मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी अगामी ‎फिल्म एक्ट्रेस कृति सेनन के ‎लिए फोटोग्राफर बने हैं. उन्होंने जैसलमेर (Jaisalmer) में फिल्म ‘बच्चन पांडे’ के सेट पर कृ‎ति की क्लोजअप तस्वीर खीचीं. हाल ही में कृ‎ति ने इस शानदार तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह काफी खूबसूरत (Surat) लग रहा है.

शेयर फोटो में कृति न्यूड मेकअप के नजर आ रही हैं. उनकी कजरीली आंखें और एक गहरे गुलाबी होंठ की झलक पाकर फैंस राहत महसूस कर रहे होंगे. कृति ने फोटो के साथ कैप्शन ‎लिखा ‎कि “जब बच्चन पांडे आका अक्षय कुमार फोटोग्राफर बन जाते हैं..” इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर होने के बाद इसे अब तक करीब 7 लाख लाइक्स मिल चुके हैं. कृति अपनी फिल्म “बच्चन पांडे” के सेट से अक्सर फोटो शेयर करती हैं.

  जैकी भगनानी को मिला दादासाहेब फाल्के अवार्ड

अ‎भिनय की बात करें तो बीते ‎दिनों कृ‎ति ने ऐलान किया था कि वह टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म “गणपत” में बतौर लीड एक्ट्रेस शामिल हुई हैं. उसने सोशल मीडिया (Media) पर इस फिल्म के अपने पहले लुक का भी खुलासा किया और जस्सी नाम के चरित्र को पेश किया. विकास बहल के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म “गणपत” में टाइगर श्रॉफ के साथ कृति भी जबरदस्‍त एक्‍शन करती हुई नजर आएंगी. यह टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी तीसरी फिल्म होगी. इस बीच उनकी अगली फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य रोल में हैं. यह फिल्म 26 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

  6 अगस्त को रिलीज होगी 'अतरंगी रे', अक्षय-सारा-धनुष सिनेमाघरों में मचाएंगे धमाल

अक्षय और कृति के अलावा, फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज और अरशद वारसी भी अहम रोल निभा रहे हैं. बता दें कि फिल्म में अक्षय का किरदार एक गैंगस्टर का है, जो एक अभिनेता बनने की इच्छा रखता है, जबकि कृति एक पत्रकार की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जो एक फिल्म निर्देशक बनने की इच्छा रखती हैं.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *