मिर्जापुर में अली फजल को नहीं मिला था ‘गुड्डू’ का रोल, सीरीज करने से कर दिया था इनकार

फजल ने गुड्डू भैया का किरदार ऐसे निभाया, जैसे यह कैरेक्टर रियल लाइफ में ऐसा ही कर चुका हो

मुंबई (Mumbai) . मिर्जापुर अब तक की सबसे पॉपुलर वेब सीरीज में से एक कही जा सकती है. इसमें कालीन भैया के रोल में पंकज त्रिपाठी, मुन्ना त्रिपाठी, गुड्डू और गोलू को दर्शकों ने बहुत पसंद किया है. पहले सीजन की सफलता के बाद इसका दूसरा सीजन भी धमाकेदार रहा है. मिर्जापुर वेब सीरीज के पहले सीजन से पंकज त्रिपाठी अपने कैरेक्टर ‘कालीन भैया’ के नाम से बहुत फेमस हो गए थे, लेकिन हाल ही में वेब सीरीज के दूसरे सीजन के बाद मिर्जापुर 2 के अधिकांश एक्टर अपने किरदार के नाम से चर्चित हो गए. इन सबमें गुड्डू भैया के रोल में एक्टर अली फजल ने जान डाल दी है. अली फजल को सीरीज में ‘गुड्डू’ से पहले किसी और कैरेक्टर का रोल दिया जा रहा था. अली को वह रोल अच्छा नहीं लगा तो उन्होंने यह वेबसीसीज करने से ही मना कर दिया था.

  गंगूबाई काठियावड़ी में आलिया नहीं हुमा कुरैशी का डांस नंबर

अली फजल ने हाल ही में कहा कि, मिर्जापुर वेब सीरीज में मुझे गुड्डू का कैरेक्टर ही पसंद आया था, लेक‍िन पहले मुझे दूसरे कैरेक्टर का रोल करने को दिया गया था. मुझे लगता है कि शायद वह मुन्ना का रोल है, जिसे दिव्येंदु ने किया है. स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद मुझे गुड्डू का कैरेक्टर बहुत अच्छा लगा क्योंकि मुझे लगा कि मैं इसमें बहुत कुछ कर सकता हूं’. अली ने कहा कि ‘मुझे वो कैरेक्टर पसंद आते हैं जो मेरे लिए अनप्रेड‍िक्टेबल हों.

  गणतंत्र दिवस के दिन लालकिला में हुई हिंसा के आरोपी दीप सिद्धू को जमानत मिली

पूरी कहानी को पहले से ही जान लेता तो सीरीज में कोई इंटरेस्ट नहीं रह जाता. टीम वर्क करने में भी मजा नहीं आता और सीरीज की टीम में, मैं अकेला आदमी नहीं हूं. इसल‍िए मैंने बहाना बनाकर कहा कि, मेरे पास डेट्स नहीं हैं और मैंने यह वेबसीरीज छोड़ दी. इसके बाद फिर मुझे फोन करके कहा गया कि आप एक बार कोश‍िश करके देख लीजिए. अली फजल ने गुड्डू भैया का किरदार ऐसे निभाया, जैसे यह कैरेक्टर रियल लाइफ में ऐसा ही कर चुका हो. दूसरे सीजन में उनका दूसरा रोल भी दिख गया. उनके बदले रोल को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *