Saturday , 23 October 2021

आलिया भट्ट को पसंद आई ‘शेरशाह’, कहा- तुम बहुत स्पेशल थे सिद्धार्थ मल्होत्रा

आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने दोस्त और को-स्टार रहे सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘शेरशाह’ देखी है. इसके बाद उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म की जमकर तारीफ की. आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया (Media) पर पोस्ट शेयर कर फिल्म की सक्सेस के लिए पूरी टीम को बधाई दी है. उन्होंने पोस्ट में लिखा, “फिल्म जरूर देखनी चाहिए. इस फिल्म ने मुझे हंसाया और रुलाया और सब कुछ. सिद्धार्थ मल्होत्रा तुम बहुत खास थे. और मेरी खूबसूरत (Surat) कियारा आडवाणी आप सच में बस चमक रही हैं. इतनी प्यारी फिल्म बनाने के लिए पूरी टीम और पूरी कास्ट को बधाई.” फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल कर रहे हैं. वहीं, कियारा आडवाणी उनकी पत्नी की भूमिका में नजर आ रही हैं.

-करण जौहर के सामने शमिता शेट्टी रो पड़ीं
पॉपुलर कंट्रोवशियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का अपकमिंग सीजन डिजिटल प्लेटफार्म बिग बॉस ओटीटी पर शुरू हो चुका है. 8 अगस्त को इसका प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर हुआ. करण जौहर द्वारा होस्ट किए जा रहे इस शो में हिस्सा लेने के लिए कई सेलेब्स ने नाम सामने आए, लेकिन अंतिम समय में शो में शमिता शेट्टी ने एंट्री कर सबको चौंका दिया. शो को एक हफ्ता बीत गया है और 15 अगस्त को शो का पहला वीकेंड का वार देखने को मिला. करण ने शमिता के गेम की तारीफ की और पूछा कि क्या उनके अंदर कोई बैगेज छुपा हुआ है, क्योंकि कई बार वो शो में तन्हा नजर आती हैं. शिल्पा इस सवाल के जवाब में अपने आंसू रोक नहीं पाईं और रो पड़ीं. उन्होंने अपना हाल-ए-बयां करते हुए कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में 20-21 साल का सफ़र उनके लिए आसान नहीं था, क्योंकि उन्हें हमेशा बड़ी बहन शिल्पा शेट्टी के साए में ही रहना पड़ा. उनपर हमेशा शिल्पा की प्रोटेक्टिव शैडो रही जिसके लिए वह खुद को लकी मानती हैं, लेकिन उन्हें इस चीज का मलाल है कि इतने सालों के काम के बाद भी वह केवल शिल्पा शेट्टी की बहन के तौर पर ही पहचानी जाती हैं. हालांकि, वो सबको बताना चाहती हैं कि वह खुद क्या हैं. शमिता ने कहा कि उन्हें इसी वजह से कभी -कभी बहुत इमोशनल बैगेज महसूस होता है कि इतने सालों बाद भी वह अपनी खुद की आइडेंटिटी के लिए स्ट्रगल कर रही हैं.

  'बुल' में पैराट्रूपर के किरदार में नजर आएंगे शाहिद

-रत्ना पाठक ने नसीरुद्दीन शाह के साथ अपने रिश्ते पर की बात
एक्ट्रेस रत्ना पाठक ने एक इंटरव्यू में, नसीरुद्दीन के साथ अपनी रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए बताया कि वो कैसे मिले. साथ ही उन्होंने अपनी शादी के बारे में भी बात की. रत्ना और नसीरुद्दीन की शादी को 40 साल से ज्यादा हो गए हैं. दोनों साथ में मिलकर एक मजबूत टीम बनाते हैं. रत्ना के ह्यूमर को देखा जा सकता था जब उनसे पूछा गया कि नसीरुद्दीन में उन्हें कौन सी चीज अट्रैक्ट करती है, तब जवाब में उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह से एक लॉटरी है, हम बस लकी हैं. रत्ना ने अपनी शादी के बारे में डीटेल में बात करते हुए कहा, “हमने एक शानदार शादी की थी. हमारी शादी कुछ शादियों में से एक थी जिसमें मैं शामिल हुई, जहां दूल्हा और दुल्हन दोनों ने मस्ती की. हमारी शादी में एक पर्टी हुई थी. हम बीच के किनारे पर गए, वाइन पी, और बहुत अच्छा समय बिताया. हमारी शादी में कोई रिचुअल्स नहीं थे और कोई रोना धोना नहीं था. मुझे याद है जब मैंने अपनी मां का घर छोड़ा था, तब हम सब एक साथ बिदाई सॉन्ग्स गा रहे थे. नसीर और मैं बहुत सारे बिदाई सॉन्ग्स भी गा रहे थे. तो, निश्चित रूप से, मैं अपने बच्चों के लिए भी यही चाहती हूं, लेकिन उन दोनों में शादी के कोई लक्षण नहीं दिख रहे हैं.”

  ब्रिगेडियर बुलसारा के जीवन से प्रेरित है 'बुल': शा‎हिद कपूर

-पति राज कौशल के जन्मदिन पर इमोशनल हुईं मंदिरा बेदी
एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने अपने दिवंगत पति राज कौशल के साथ सोशल मीडिया (Media) पर एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें उनकी 50वें बर्थडे पर याद किया है. फोटो ने दोनों ने एक जैसी ब्लैक शर्ट पहनी हुई है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि 15 अगस्त हमेशा उनके लिए एक त्यौहार की तरह होता था. मंदिरा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “15 अगस्त..को हमेशा एक सेलिब्रेशन होता था. स्वतंत्रता दिवस और राज का बर्थडे.. हैप्पी बर्थडे राजी..हम तुम्हें याद करते हैं और आशा करते हैं कि आप हमें देख रहे हैं और हमेशा की तरह हमारी पीठ थपथपा रहे हैं.. खाली जगह कभी नहीं भरेगी. उम्मीद है कि आप एक बेहतर जगह पर हैं. जो कि शांतिपूर्ण और प्यार से घिरा हुआ होगा.” पोस्ट को इंडस्ट्री से मंदिरा के दोस्तों का प्यार मिला. गुल पनाग, हंसिका मोटवानी, शक्ति मोहन, मौनी रॉय, विशाल ददलानी और रोहित रॉय जैसे सितारों ने कमेंट कर के राज को विश किया.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *