Wednesday , 14 April 2021

डेढ़ साल बाद खुशी कपूर से मिली आलिया कश्यप, वीडियो किया शेयर

मुंबई (Mumbai) . फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया पूरे डेढ़ साल बाद अपनी बेस्ट फ्रेंड खुशी कपूर से ‎मिली हैं. आ‎लिया और खुशी के बीच गहरी दोस्ती है. बीते ‎दिनों खुशी लॉस ऐंजिलिस पहुंचीं और आ‎लिया उनसे मिलकर काफी खुश हैं. हाल ही में आलिया के यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर ‎किया है, ‎जिसमें आलिया कह रही हैं ‎कि “मैंने बहुत एक्साइटिंग दिन प्लान किया था. मेरी बेस्ट फ्रेंड घर से मुझसे मिलने लॉस ऐंजिलिस आई थी.

  अक्षय खन्ना करने जा रहे OTT पर डेब्यू

मैं उससे नवंबर 2019 के बाद नहीं मिली थी. तब हम न्यू यॉर्क में मिले थे और मैं पागल हुई जा रही थी. यह सबसे लंबा वक्त है जब मैं उसके बिना रही हूं.” खबर है ‎कि अपनी ऑनलाइन क्लास खत्म करने के बाद आलिया और उनके बॉयफ्रेंड शेन खुशी को लेने एयरपोर्ट पहुंचे. इसके बाद वे लंच के लिए गए जहां उनकी दोस्त पर्ल मलिक मिले. लंच के बाद सभी मस्ती कर रहे थे और तभी खुशी से एक सीन करने को कहा गया.

  सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर की अदाकारी से प्रभावित हुईं करीना

इस सीन की पर्ल डायरेक्टर बनीं और आलिया सिनेमैटोग्राफर. पर्ल ने खुशी से कहा कि उन्हें एक ऐसी लड़की का रोल करना है जो अपने बॉयफ्रेंड से मिलने एलए आई है. वह बस उनके घर पहुंचती हैं और पता चलता है कि लड़का उन्हें धोखा दे रहा है. पर्ल के इतना कहते ही खुशी जोर से हंसकर पूछती हैं, किस लड़के में इतनी हिम्मत है? खुशी को ये सीन करना था, ले‎किन यह सीन शुरू होते ही वह हंस पड़ती हैं. इसके बाद आलिया उन्हें सीन समझाती हैं लेकिन दूसरी बार भी खुशी अपनी हंसी नहीं रोक पातीं. बता दें ‎कि बोनी कपूर की बेटी खुशी जल्द ही बॉलीवुड (Bollywood) डेब्यू करने वाली हैं.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *