शाहरुख खान के साथ एक बार फिर नजर आएंगी आलिया, ‘डार्लिंग्स’ में करेंगे काम

मुंबई (Mumbai) . ऐक्टर शाहरुख खान और आलिया भट्ट एक बार ‎फिर ‎फिल्म “डार्लिंग्स” में एक साथ नजर आने वाले हैं. इस ‎फिल्म में एक मजेदार मां-बेटी की कहानी बताई जाएगी. हालां‎कि इस ‎फिल्म में शाहरुख खान एक एक्टर के तौर पर नहीं बल्कि निर्माता का पदभार संभाल रहे हैं. इससे पहले, यह जोड़ी “डियर जिंदगी” में नजर आई थी, जो सफल साबित हुई थी. खबर है ‎कि कुछ समय पहले आलिया को “डार्लिंग्स” की स्टोरी सुनाई गई थी, जो उन्हें बेहद पसंद आई और उन्होंने तुरंत फिल्म के लिए हामी भर दी.”

  बुढ़ापे, ग़म और तंगी से जूझ रहे है गीतकार संतोषानंद!

इस फिल्म में आलिया की मुख्य भूमिका के साथ-साथ शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू जैसे कलाकार हैं. ‎फिल्म में एक प्यारी मां-बेटी की जोड़ी, जो आलिया और शेफाली द्वारा निभाई गई है, के बारे में एक विचित्र कहानी है, जो ज़िंदगी में पागलपन से भरपूर परिस्थितियों से गुजरती हैं. सूत्र ने कहा, “यह फिल्म मुंबई (Mumbai) में एक मध्यम वर्गीय परिवार के बैकड्रॉप पर स्थापित है और दो महिलाओं के जीवन को दर्शाया गया है, जहां उन्हें असाधारण परिस्थितियों में साहस और प्यार मिल जाता हैं.

  ओटीटी पर खूब पसंद आ रही "रिटर्न ऑफ रणवीर"

“‎फिल्म ‘डार्लिंग्स’ के साथ जसमीत के रेने बतौर निर्देशक डेब्यू कर रही हैं, जिन्होंने कई फिल्मों पर एसोसिएट डायरेक्टर और चीफ असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया है. जसमीत ने पहले “फोर्स 2”, “फन्ने खान” और “पति पत्नी और वो” जैसी फिल्में लिखी हैं. इस सप्ताह फिल्म की आधिकारिक घोषणा होने की उम्मीद है और स्रोत के अनुसार, डार्लिंग्स की शूटिंग 2021 के पहले तिमाही में शुरू की जाएगी.बल्कि फिल्म को इस साल ही रिलीज करनी की तैयारी है. प्री-प्रोडक्शन का काम जोरों पर चल रहा है और टीम मुंबई (Mumbai) में बहुत जल्द शूटिंग शुरू करने की तैयारी में है.” बता दें ‎कि डार्लिंग्स के अलावा, शाहरुख खान प्रोडक्शन की टीम प्रोडक्शन फ्रंट पर कई फिल्मों पर काम कर रही है, जिसमें बॉबी देओल, विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा अभिनीत लव हॉस्टल जो फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है और अभिषेक बच्चन के साथ बॉब बिस्वास पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेज में हैं.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *