Wednesday , 29 September 2021

ए‎लियंस ने अगवा कर युवक की बांह में डाली ‎चिप -अमेरिका में एक व्यक्ति ने किया यह दावा

वॉशिंगटन . एलियंस ने युवक का अपहरण किया था और उसकी बांह में एक नौनो चिप डाल दी. इसकी वजह से ही उसकी पत्नी ने उसे छोड़ दिया और उसे नौकरी से निकाल दिया गया. यह दावा ‎किया है अमेरिका में एक व्यक्ति ने. ए‎लियंस के साथ जांच में बिताए अपने समय को याद करते हुए स्टीव कोलबर्न ने दावा किया कि ‘टिपिकल ग्रे’ दिखने वाले एलियंस उन्हें ‘सैकड़ों बार’ यूएफओ पर अगवा करके ले गए थे.

‘कोस्ट टू कोस्ट’ शो में इन घटनाओं के बारे में बताते हुए अमेरिकी निवासी ने बताया कि एक घटना ने उन्हें एलियंस के जीवन पर खोज करने के लिए प्रेरित किया. उन्होंने अपना जीवन इसके लिए समर्पित कर दिया जिसकी वजह से उनकी शादी तक टूट गई. उन्होंने बताया कि इन सब की शुरुआत तब हुई जब उन्होंने अपने एवोकैडो के पेड़ पर एक यूएफओ को मंडराते हुए देखा. इसके बाद एक हरे रंग की रोशनी की किरण ने उन्हें स्पेसशिप के भीतर खींच लिया.उन्होंने याद किया कि उन्हें एक मेडिकल स्टेशन ले जाया गया और एक टेबल पर लेटने के लिए कहा गया. शख्स ने दावा किया कि एलियन ने एक लंबे उपकरण का इस्तेमाल किया जो स्टेनलेस स्टील टयूबिंग के एक टुकड़े की तरह था. उसके अंदर एक फाइबर-ऑप्टिक था जिससे पराबैंगनी प्रकाश निकलता था.स्टीव ने यह भी खुलासा किया कि पैरानॉर्मल की जांच की मांग करने के चलते उन्हें अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा.

  यूएई की राजधानी अबू धाबी में हो रहा अयोध्या जैसे भव्य 'राम मंदिर' का निर्माण

उन्होंने कहा, ‘कभी-कभी यह जानना मुश्किल होता है कि कौन सी भावनाएं आपकी हैं और कौन सी एलियंस ने आपके अंदर फिट की हैं.’ स्टीव ने कहा कि अपहरण के बाद जिंदगी के प्रति उनका नजरिया पूरी तरह से बदल गया. उन्होंने कहा कि कई बार मनुष्य जो चीजें करते हैं वह सब अप्रासंगिक लगता है. उनकी पत्नी ने भी उनके बदले हुए स्वभाव का अनुभव किया और स्टीव ने दावा किया कि यह घटना उनके तलाक के लिए जिम्मेदार है.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *