गुरलाल की हत्या के मामले में चारों आरोपी गिरफ्तार

फरीदकोट . फरीदकोट में चार दिन पहले कांग्रेस के जिला प्रधान गुरलाल सिंह पहलवान की हत्या (Murder) करने वाले एक और आरोपी को पु‎लिस ने ‎गिरफ्तार कर ‎लिया है. इससे पहले, इस मामले में दिल्ली पुलिस (Police) की तरफ से तीन नौजवान की गिरफ्तारी हो गई थी.

सोमवार (Monday) को फरीदकोट पुलिस (Police) ने हत्या (Murder) के लिए शूटरों को हथियार उपलब्ध करवाने वाले गुरपिंदर सिंह नामक नौजवान को गिरफ्तार किया है. अब उसे अदालत में पेश करके पुलिस (Police) रिमांड पर लिया जाएगा. बताया जा रहा है ‎कि आरोपी गुरपिंदर सिंह कैनेडा में बैठे गोल्डी बराड़ का करीबी रिश्तेदार है, जोकि पहलवान की हत्या (Murder) के मामले का मुख्य साजिशकर्ता है.

  हाई कोर्ट ने लिव-इन में रहने वाली महिला की सुरक्षा का दिया था आदेश, फिर भी कर दी गई हत्‍या

दरअसल, रविवार (Sunday) को गुरलाल की हत्या (Murder) के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था, उनमें शूटर सुखविंदर सौरभ और गुरविंदर पाल शामिल थे. उनसे हत्या (Murder) कांड संबंधी पूछताछ की जा रही है. बता दें ‎कि जिला प्रधान और मैंबर ज़िला परिषद कांग्रेस गुरलाल पर लारेंस बिश्नोई गैंग के सदस्यों की तरफ से गोलियां चलाईं गई थीं. लारेंस गैंग ने फेसबुक पर गुरलाल के कत्ल की ज़िम्मेदारी ली है. लारेंस ने फेसबुक पर लिखा था कि फरीदकोट में गुरलाल का कत्ल हुआ है, जिसकी ज़िम्मेदारी मैं और गोल्डी बराड़ लेते हैं.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *