ऑलराउंडर अक्षर पटेल का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया

मुंबई (Mumbai) . भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने आइपीएल के लिए 6 सेंटर बनाए थे, जिसमें से मुंबई (Mumbai) के केंद्र से कुछ बुरी खबरें सामने आ रही हैं. पहले मुंबई (Mumbai) के वानखेड़े स्टेडियम के 8 ग्राउंड्समैन कोरोना (Corona virus) से संक्रमित पाए गए थे और अब दिल्ली कैपिटल्स की टीम के ऑलराउंडर अक्षर पटेल का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. दिल्ली की टीम भी इस समय मुंबई (Mumbai) में हैं.

  क्रिस गेल अब संगीत के मैदान में, नया गाना 'जमैका टू इंडिया' रिलीज

दिल्ली कैपिटल्स को अपना पहला मैच 10 अप्रैल को चेन्नई (Chennai) सुपर किंग्स के खिलाफ मुंबई (Mumbai) के वानखेड़े स्टेडियम में खेलना है. इस मैच को शुरू होने में अब सिर्फ सात दिन का समय बाकी है. ऐसे में अक्षर पटेल का कोरोना पॉजिटिव आना सभी के लिए चिंता का विषय बन गया है. दिल्ली कैपिटल्स कैंप से जुड़े एक सूत्र ने कहा, दुर्भाग्य से अक्षर पटेल कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. वह आइसोलेशन में हैं और सभी प्रोटोकॉल फॉलो कर रहे हैं. कोलकाता (Kolkata) नाइट राइडर्स के बल्लेबाज नितीश राणा के बाद अक्षर पटेल दूसरे ऐसे खिलाड़ी हैं, जो कोरोना (Corona virus) से संक्रमित पाए गए हैं.

  क्रिस गेल अब संगीत के मैदान में, नया गाना 'जमैका टू इंडिया' रिलीज

हालांकि, नितीश राणा को 22 मार्च को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था और अब वे नेगेटिव पाए गए हैं. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने टूर्नामेंट के लिए एसओपी तैयार की है, जिसके मुताबिक एक खिलाड़ी जो टेस्ट में पॉजिटिव आया हो, उसे लक्षणों के पहले दिन से कम से कम 10 दिनों के लिए जैव-सुरक्षित वातावरण के बाहर एक विशेष क्षेत्र में आइसोलेशन में रहना होगा. ऐसे में अक्षर पटेल कम से कम पहला मुकाबला दिल्ली की टीम के लिए नहीं खेल पाएंगे. दिल्ली कैपिटल्स को दूसरा मुकाबला 15 अप्रैल को खेलना है.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *