आलराउंडर इरफान पठान ने किया साफ, मैं किसी भी लीग के लिए उपलब्धता की पुष्टि नहीं करता


नई दिल्ली (New Delhi). पूर्व भारतीय आलराउंडर इरफान पठान ने कहा कि उन्होंने अभी किसी भी फ्रेंचाइजी आधारित टी20 लीग के लिए उपलब्धता की पुष्टि नहीं की है. इस तरह इरफान ने उन खबरों का खंडन किया कि वह 28 अगस्त से शुरू हो रही पहली लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) में हिस्सा ले सकते हैं. खबर के अनुसार पठान उन 70 विदेशी खिलाड़ियों में शामिल हैं जिन्होंने एलपीएल में खेलने में रुचि दिखाई है.

  यूवा प्रतिभाओं को अवसर देने पर रहेगा ध्यान : नीतू

खबर के अनुसार अगर पांच फ्रेंचाइजी टीमें उन्हें मार्की खिलाड़ी के रूप में नहीं चुनेंगी,तब उन्हें खिलाड़ियों के ड्राफ्ट में शामिल किया जाएगा.इस साल जनवरी में संन्यास की घोषणा करने वाले पठान ने हालांकि कहा कि वह इस समय उपलब्ध नहीं हैं. पठान ने ट्वीट किया,मैं भविष्य में दुनिया भर में टी20 लीग में खेलना चाहता हूं लेकिन इस समय मैं किसी भी लीग के लिए उपलब्धता की पुष्टि नहीं कर सकता.’’

  सनराइजर्स हैदराबाद ने बनाए 162 रन

पैंतीस साल के पठान इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपरकिंग्स, दिल्ली डेयरडेविल्स, किंग्स इलेवन पंजाब, राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद जैसी टीमों की ओर से खेल चुके हैं.बड़ौदा के आलराउंडर पठान ने भारत की ओर से 29 टेस्ट, 120 वनडे और 24 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं और इस दौरान 300 से अधिक अंतरराष्ट्रीय विकेट चटकाए. उन्होंने टेस्ट में एक शतक और छह अर्धशतक की मदद से 2500 से अधिक अंतरराष्ट्रीय रन बनाए.

  टेनिस प्रशंसकों को बेहतर डिजिटल अनुभव उपलब्ध करायेगा इंफोसिस

Check Also

टेनिस प्रशंसकों को बेहतर डिजिटल अनुभव उपलब्ध करायेगा इंफोसिस

बेंगलूर. देश की सबसे बड़ी आईटी कंपनियों में शामिल इंफोसिस अब फ्रेंच टेनिस महासंघ के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *