वेबसीरीज “तांडव” के लिए बिना शर्ते माफी मांगी ऐमेजॉन प्राइम ने

नई दिल्ली (New Delhi) . ऐमेजॉन प्राइम वीडियो ने अपने शो “तांडव” के लिए “बिना शर्त” माफी मांग ली है. कंपनी का कहना है कि दर्शकों द्वारा आपत्तिजनक पाए गए सीन को उसने पहले ही हटा दिया है. सैफ अली खान और मोहम्मद जीशान अय्यूब अभिनीत इस सीरीज के विभिन्न दृश्यों को लेकर खासा विवाद पैदा हो गया था और यह आरोप लगा कि इस शो से धार्मिक भावनाएं आहत हुईं. इस संबंध में कई प्राथमिकी भी दर्ज करायी गयी हैं.

  पेट्रोल पम्पों पर टेस्ट का सघन जांच चौथे दिन भी जारी रहा

ऐमेजॉन प्राइम वीडियो ने एक बयान में कहा, ‘‘ऐमेजॉन प्राइम वीडियो को अत्यंत खेद है कि हाल ही में शुरू की गयी काल्पनिक सीरीज तांडव के कुछ दृश्य दर्शकों को आपत्तिजनक लगे. किसी की भावनाओं को ठेस पहुँचाना हमारा ध्येय नहीं था, और इस बात से अवगत कराये जाने पर, उन आपत्तिजनक दृश्यों को या तो हटा दिया गया या फिर संपादित किया गया. हम अपने दर्शकों की विविध आस्थाओं का सम्मान करते हैं और उन दर्शकों से बिना शर्त क्षमा याचना करते हैं, जिन्हें ठेस पहुंची है.”

  CWC बैठक में कांग्रेस ने केंद्र को घेरा, सरकार का भारी कुप्रबंधन देखने को मिला

कंपनी ने कहा, ‘‘ हमारी टीमें कंपनी की विषय मूल्यांकन विधियों का अनुकरण करती हैं, और हम मानते हैं कि दर्शकों की बेहतर सेवा के लिए, समय-समय पर इन विधियों का आधुनिकीकरण आवश्यक है. हम भारतीय कानूनों का अनुपालन करते हुए, और हमारे दर्शकों की संस्कृति और आस्थाओं का सम्मान करते हए, अपने सहयोगियों के साथ आगे भी मनोरंजक विषय विकसित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं.”

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *