Saturday , 23 October 2021

बाल्की की अपकमिंग फिल्म में अमिताभ और कटरीना की हुई एंट्री

अक्षय कुमार स्टारर ‘पैडमैन’ के डायरेक्टर आर बाल्की अपनी अपकमिंग अनटाइटल्ड फिल्म को लेकर कई दिनों से चर्चा में हैं. बाल्की की इस थ्रिलर फिल्म को लेकर अब खबर सामने आ रही है कि उनके इस प्रोजेक्ट में अमिताभ बच्चन और कटरीना कैफ की भी एंट्री हो गई है. सूत्र ने बताया है कि कटरीना इस फिल्म में लीड रोल में होंगी और उनका किरदार काफी स्ट्रॉन्ग होगा. वहीं अमिताभ फिल्म में एक छोटा मगर बेहद महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाले हैं. इस फिल्म में सनी देओल, दलकीर सलमान और पूजा भट्ट भी अहम किरदारों में नजर आएंगे. बता दें कि अमिताभ इससे पहले आर बाल्की के साथ 3 फिल्में कर चुके हैं. कटरीना के साथ यह अमिताभ की चौथी फिल्म होगी. इससे पहले दोनों ‘बूम’, ‘सरकार’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में साथ नजर आए थे.

-पेस और भूपति पर बेस्ड वेब सीरीज ‘ब्रेक पॉइंट’ की शूटिंग खत्म
भारतीय टेनिस स्टार लिएंडर पेस और महेश भूपति पर बेस्ड वेब सीरीज ‘ब्रेक पॉइंट’ की शूटिंग खत्म हो गई है. अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी की पति-पत्नी वाली डायरेक्टर जोड़ी इस सीरीज को बना रही है. अब जानकारी सामने आई है कि इस सीरीज की शूटिंग खत्म हो गई है. इस बात की जानकारी फिल्ममेकर अश्विनी ने खुद सोशल मीडिया (Media) पर पोस्ट शेयर कर दी है. इस पोस्ट में उन्होंने अपने पति नितेश, लिएंडर और महेश के साथ की एक फोटो भी शेयर की है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “महेश और लिएंडर के साथ डेढ़ साल की यात्रा समाप्त होती है और जीवन के लिए हमारी दोस्ती की एक नई यात्रा शुरू होती है. नितेश के साथ मैं पहली बार सह-निर्देशन कर रही हूं. दो बेहद प्रतिभाशाली चैंपियन की कहानी को एक डॉक्यूमेंट्री-ड्रामा के रूप में लिखना और उसको प्रस्तुत करना है.” उन्होंने आशा जताई है कि इस सीरीज को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलेगा. इस सीरीज में एक खिलाड़ी के रूप में लिएंडर और महेश के सफर को फिल्माया गया है. यह सीरीज स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जी पर रिलीज की जाएगी.

  राष्ट्रपति ने बिहार विधानसभा के शताब्दी वर्ष समारोह के अवसर पर बिहार विधानमंडल के सदस्यों को संबोधित किया

-रणदीप हुड्डा निभाएंगे ड्रग माफिया का किरदार
रणदीप हुड्डा हाल ही में सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ में नजर आए थे. अब जानकारी सामने आई है कि उनके खाते में एक और दमदार प्रोजेक्ट आ गया है. खबरों की मानें तो स्ट्रीमिंग कंपनी नेटफ्लिक्स की अपकमिंग वेब सीरीज में वे ड्रग माफिया के किरदार में नजर आएंगे. सूत्रों की मानें तो यह सीरीज पंजाब (Punjab) की पृष्ठभूमि पर आधारित है. इस सीरीज का शीर्षक अभी तय नहीं किया गया है. बताया जा रहा है कि थ्रिलर सीरीज ड्रग माफिया की दुनिया पर आधारित है, जिसमें राजनीतिक व आपराधिक गठजोड़ को फिल्माया जाएगा. इसमें पंजाब (Punjab) में तेजी से पनपते ड्रग माफिया की कहानी को दिखाया जाएगा. इस सीरीज का निर्देशन बलविंदर सिंह जानूजा करेंगे. बलविंदर ने खुद इस सीरीज की स्क्रिप्ट भी लिखी है. वे अपने बैनर तले इस प्रोजेक्ट को प्रोड्यूस भी करने वाले हैं. सीरीज में रणदीप एक ग्रे शेड रोल निभा रहे हैं. खबरों की मानें तो रणदीप इस सीरीज की शूटिंग 20 सितंबर के आसपास अमृतसर (Amritsar) में शुरू करेंगे.

  कंगना को झटका, केस ट्रांसफर करने की याचिका खारिज

-ऋतिक रोशन के भाई की भूमिका निभाएंगे रोहित सराफ
ऋतिक रोशन ‘विक्रम वेधा’ की हिन्दी रीमेक को लेकर कई दिनों से सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान भी नजर आएंगे. कुछ दिन पहले ही फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया गया था. यह फिल्म अगले साल 30 सितंबर को रिलीज होने वाली है. अब खबर सामने आ रही है कि इस फिल्म में रोहित सराफ की भी एंट्री हो गई है. रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित ‘विक्रम वेधा’ के हिन्दी रीमेक में ऋतिक के भाई की भूमिका में नजर आने वाले हैं. सूत्र ने कहा, “इस संबंध में कागजी कार्रवाई हो चुकी है और रोहित ने फिल्म में अपने हिस्से के लिए तैयारी शुरू कर दी है.” सूत्र ने आगे बताया कि इस फिल्म की शूटिंग सितंबर के अंत में शुरू हो सकती है. इन दिनों फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम जोर-शोर से चल रहा है. ऋतिक ने भी इस फिल्म के किरदार में खुद को ढालने के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं. इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर 2021 तक पूरी होने की उम्मीद है. फिल्म को नीरज पांडे ने रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है. हाल में खबर सामने आई थी कि इस फिल्म में राधिका आप्टे फीमेल लीड किरदार निभाएंगी. पुष्कर और गायत्री की जोड़ी इस फिल्म का निर्देशन करेगी.
 

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *