अमिताभ ने शेयर किया लता और आशा के बचपन का चित्र, सोशल मीडिया में वायरल


मुंबई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी अदाकारी से सभी को अपना दीवाना बनाते ही हैं, लेकिन उनका सोशल नेटवर्क भी दूसरे कलाकारों के मुकाबले काफी मजबूत है. एक बार फिर अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर अभिषेक बच्चन और या खुद उनकी नहीं बल्कि भारत रत्न लता मंगेशकर की है. जी हां, अमिताभ ने लता मंगेशकर की एक बचपन की तस्वीर शेयर की है,वहां भी उन्ही की छोटी बहन और गायिका आशा भोसले के साथ. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है.

  यह देश के साथ खड़े होने का समय, आईपीएल को चीनी प्रायोजकों से तोड़ लेना चाहिए नाता : नेस वाडिया

अमिताभ ने लता मंगेशकर और आशा भोसले की तस्वीर शेयर कर लिखा है,लता जी, और आशा जी के बचपन का चित्र, आज लता जी के ट्वीट में पढ़ा कैसे उन्होंने अपने गुरुओं को याद किया, और अचानक ये चित्र मुझे मिल गया. अब आपको बता दें, लता मंगेशकर ने एक भावुक ट्वीट कर अपने गुरुओं को याद किया था. उन्होंने लिखा था आज मेरे पिता समान कवि पंडित नरेंद्र शर्मा जी और मेरे आध्यात्मिक गुरु पंडित जम्मू महाराज जी की पुण्यतिथि है. मैंने उन से जीवन में बहुत कुछ सीखा है. मैं इन दोनों महान विभूतियों को कोटि-कोटि प्रणाम करती हूं.

  चीन के साथ तनाव के बीच भारत-जापान की नौसेनाओं ने हिंद महासागर में किया युद्धाभ्यास

जब से अमिताभ ने लता मंगेशकर की ये खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, फैंस काफी ज्यादा खुश हो गए हैं. कई तरीके के कमेंट देखने को मिल रहे हैं.लता मंगेशकर की इस बचपन की तस्वीर पर और भी कई तरीके की प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं. कोई लता मंगेशकर की ये तस्वीर देख हैरान हुआ तो कोई हुआ काफी खुश. याद दिला दें, पिछले साल लता मंगेशकर की तबीयत ज्यादा खराब हो चली थी. उन्हें निमोनिया हो गया था. वहां काफी दिनों तक दक्षिण मुंबई के अस्पताल में भर्ती रही थीं.

  दिल्ली में कोरोना से ठीक होने की दर पूरे देश से भी अधिक

Check Also

कोरोना संक्रमण पर आमजन करे हैल्थ प्रोटोकॉल का पूरी तरह से पालन: सीएम गहलोत

नई दिल्ली (New Delhi). राजस्थान (Rajasthan) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने …