Saturday , 23 October 2021

कुछ पसंदीदा निर्देशकों के साथ काम करना चाहते हैं एमी

मुंबई (Mumbai) . लोकप्रिय पंजाबी गायक और अभिनेता एमी विर्क का मानना है कि महान स्क्रिप्ट और अच्छे फिल्म निर्देशक स्टार निर्माता होते हैं. भविष्य में, वह बॉलीवुड (Bollywood) में अपने कुछ पसंदीदा निर्देशकों के साथ काम करना चाहते हैं. एमी ने बताया, “जब मैं छोटा था, तो अपने घर में मैं केवल टीवी पर फिल्में देखता था. मैं पंजाब (Punjab) के एक गांव से हूं, इसलिए थिएटर जाना और फिल्में देखना हमारे दैनिक जीवन का हिस्सा नहीं था.

घर पर हम धर्मेंद्र साहब की सभी फिल्में और सनी देओल की फिल्में देखा करते थे. हमें पारिवारिक ड्रामा, एक्शन फिल्में आदि देखना पसंद है.””अब एक नायक और उसकी छवि का पूरा विचार बदल रहा है और यही कारण है कि, अब जब कोई मुझसे पूछता है कि बॉलीवुड (Bollywood) में नायक कौन है, तो मैं किसके साथ काम करना चाहता हूं, तो वास्तव में मुझे जवाब नहीं पता. मैं महान फिल्म निर्माताओं के साथ काम करना चाहता हूं, अच्छी स्क्रिप्ट और अच्छे अभिनेताओं से सीखने के लिए मैं राजकुमार हिरानी, संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहता हूं, क्योंकि सबसे पहले मुझे उनकी फिल्में देखना पसंद है और मुझे लगता है कि वे असली स्टार निर्माता हैं.” “वे अभिनेताओं से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन निकालते हैं, और अगर फिल्म काम करती है, तो अभिनेता भी सफल हो जाता है! यह कहकर, मैंने कबीर सर के साथ काम किया और यह बॉलीवुड (Bollywood) में मेरी शुरूआत थी. मैं उनके साथ फिर से काम करना चाहता हूं.”

  शाहरुख खान की चंकी पांडे ने की थी मदद, रहने को दिया था घर

भले ही लोगों ने ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में उनकी उपस्थिति को पसंद किया, लेकिन फिल्म समीक्षकों और दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रही. एमी अगली बार 24 सितंबर को रिलीज होने वाली पंजाबी फिल्म ‘किस्मत 2′ में नजर आएंगे. मालूम हो ‎कि भले ही फिल्म ’83’ से बॉलीवुड (Bollywood) में कदम रखने की योजना थी, लेकिन हिंदी सिनेमा के दर्शकों ने पहली बार एमी विर्क को ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में देखा.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *