Thursday , 25 February 2021

‘मंगल और शुक्रवार’ से अनमोल ने किया डेब्यू, अभिनेत्री पूनम ढिल्लन का बेटा है अनमोल


मुंबई (Mumbai) . अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री पूनम ढिल्लन के बेटे अनमोल ठकेरिया ढिल्लन, संजय लीला भंसाली समर्थित फिल्म ‘मंगल और शुक्रवार (Friday)’ से बॉलीवुड (Bollywood) में डेब्यू कर लिया है. तरणवीर सिंह द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म से फेमिना मिस इंडिया 2014 झटलेका मल्होत्रा भी डेब्यू कर रही हैं. यह फिल्म 19 फरवरी को रिलीज हुई है. अनमोल ने कहा, “मैं वरुण नाम के लड़के का रोल निभा रहा हूं. वह लंदन में रहने वाला एक भारतीय लेखक है. वह एक लड़की से मिलता है, जो कि वकील है. इसके बाद वे दोनों मिलकर तय करते हैं कि वे केवल मंगलवार (Tuesday) और शुक्रवार (Friday) को ही डेट पर जाएंगे.”

  रकुलप्रीत ने बताई हंसी को रोजाना की थैरेपी

क्या वह वास्तविक जीवन में ऐसा कर पाएंगे? इस पर उन्होंने कहा, “नहीं ऐसा करने पर मैं मुश्किल में पड़ जाऊंगा. मुझे नहीं लगा कि यह कॉन्सेप्ट असल जिंदगी में काम करेगा क्योंकि यदि आप किसी से सच्चा प्यार करते हैं तो आप उससे रोज मिलना चाहेंगे.” फिल्म की रिलीज को लेकर अनमोल ने अपनी मां, अभिनेत्री पूनम ढिल्लन की भावनाएं भी बताईं. उन्होंने कहा, “मां मुझे लेकर बहुत उत्साहित हैं. उन्हें लगता है कि हर मां अपने बेटे-बेटी की पहली फिल्म को लेकर ऐसा ही महसूस करेगी. हमने फिल्म का ट्रेलर एक साथ देखा था. उन्होंने मुझे कहा है कि कड़ी मेहनत करो क्योंकि यह इंडस्ट्री बहुत तेज है.”

  6 अगस्त को रिलीज होगी 'अतरंगी रे', अक्षय-सारा-धनुष सिनेमाघरों में मचाएंगे धमाल

फिल्म के हिट या फ्लॉप होने को लेकर उन्होंने कहा, “जब आप अभिनेता बनने का फैसला करते हैं, तो आपको सफलता, विफलता, आलोचना, स्वीकृति और अस्वीकृति से निपटने के लिए भी प्रशिक्षित किया जाता है. यह सब सहना आसान नहीं है, लेकिन मैं इसके लिए तैयार हूं. आप अपनी सफलता या असफलता को बहुत गंभीरता से नहीं ले सकते हैं और यही इससे निपटने का सबसे अच्छा तरीका है. मैं भी इसे धीरे-धीरे सीख लूंगा.”

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *