मलाइका के पैरेंट्स से मिले अर्जुन कपूर, वायरल हुई फैमिली डिनर की तस्वीरें

मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) में लगता है इस साल एक और सेलिब्रिटी वेडिंग होने वाली है. अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा का रिश्ता अब किसी से छुपा नहीं है. दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है. इस बीच अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया (Media) में वायरल हो रही हैं. गुरुवार (Thursday) की रात मलाइका अपने पैरेंट्स के घर पर थीं, जहां पूरे परिवार के साथ अर्जुन कपूर भी नजर आए.

  मूवी उरी में दिखाएं गए गरुड़ ड्रोन को चीनी इंजीनियरों ने किया तैयार

वायरल हुई तस्वीरों में अर्जुन कपूर ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम पहने दिखाई दिए तो मलाइका कैजुअल अंदाज़ में दिखीं. खास बात यह थी कि इस दौरान मलाइका के बेटे अरहान भी फैमिली डिनर में मौजूद थे. अर्जुन और मलाइका ने तो अपने प्यार का इजहार खुलेआम कर ही दिया है. अब लगता है कि कपूर फैमिली में जल्दी ही शहनाई बजने वाली है. मलाइका अरोड़ा के साथ डिनर पर उनके मम्मी पापा और अर्जुन कपूर के अलावा बहन अमृता अरोड़ा, उनके दोनों बच्चे और अमृता के पति भी मौजूद रहे.

  मालदीव पहुंची बिपाशा

उल्लेखनीय है कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का एक बेटा अरहान खान है. अरहान की उम्र 18 साल है. मां-बाप के अलग होने के बाद अरहान अपनी मां मलाइका के साथ ही रहते हैं. कहा जा रहा है कि मलाइका और अर्जुन कपूर जल्दी ही शादी रचाने वाले हैं. इसलिए मलाइका अपनी फैमिली से अर्जुन कपूर को मिलवा रही हैं. मलाइका ने करीना कपूर के शो पर भी खुलकर अपने रिश्ते और तलाक के बारे में चर्चा की थी. अर्जुन के साथ अपने रिश्ते के बारे में मलाइका ने कहा था कि हर इंसान को दूसरा मौका मिलना चाहिए क्योंकि तलाक के बाद जिंदगी खत्म नहीं होती है.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *