सेना भर्ती रैली : मंगलवार को डीडवाना व मेडता तहसील के अभ्यर्थियों ने दिखाया दम


उदयपुर (Udaipur). सेना भर्ती कार्यालय की ओर से उदयपुर (Udaipur) के चित्रकूट नगर स्थित महाराणा प्रताप खेलगांव में आयोजित सेना भर्ती रैली में युवा पूरे उत्साह से भाग ले रहे है. सेना भर्ती कार्यालय की ओर से प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार (Monday) को पूर्व में पंजीकृत 3 हजार 547 अभ्यर्थियों में से 2 हजार 487 अभ्यर्थियों ने भाग लिया.

  नेशनल साइंस डे के उपलक्ष में द रेडिएंट एकेडमी द्वारा वेबीनार का सफल आयोजन

इस दौरान सेना भर्ती के प्रोटोकॉल व निर्धारित मापदण्ड के अनुसार अभ्यर्थियों की दौड व शारीरिक दक्षता परीक्षण किया गया तथा दस्तावेजों की जांच की. मंगलवार (Tuesday) को नागौर जिले की डीडवाना व मेडता तहसील के अभ्यर्थियों ने सैनिक सामान्य पद के लिए दौड लगाई. निर्धारित कार्यक्रम एवं कोरोना प्रोटोकॉल की पालना के साथ देर रात 2 बजे से इन युवाओं का प्रवेश प्रारंभ हुआ और 4 बजे से दौड़ शुरू हुई. सैन्य अधिकारियों द्वारा दौड़ से पहले निर्धारित मापदण्ड एवं नियमों की जानकारी दी गई.

  नेशनल साइंस डे के उपलक्ष में द रेडिएंट एकेडमी द्वारा वेबीनार का सफल आयोजन

270 का हुआ मेडिकल

सेना भर्ती रैली के तहत सोमवार (Monday) को हुई दौड़ व शारीरिक दक्षता परीक्षण में सफल रहे अभ्यर्थियों के दस्तावेजों की जांच के बाद 270 अभ्यर्थियों का मेडिकल किया गया. बुधवार (Wednesday) 24 फरवरी को नागौर जिले की लाडनू, खींवसर व डेगाना तहसील के अभ्यर्थी सैनिक सामान्य पद के लिए दौड़ लगाएंगे.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *