शातिरों ने एक क्विंटल से ज्यादा वजन के नट-बोल्ट चुराए, बेचने से पहले गिरफ्तार

चंडीगढ़ (Chandigarh) . चंडीगढ़ (Chandigarh) में दो शा‎तिरों ने एक क्विंटल से ज्यादा वजन के नट-बोल्ट की चोरी को अंजाम ‎दिया है. हालां‎कि, पु‎लिस ने उन्हें बेचने से पहले ही ‎‎गिरफ्तार कर ‎लिया है. पुलिस (Police) ने इन्हें कोर्ट में पेश कर जेल भिजवा दिया है. आरोपियों की पहचान रामदरबार में रहने वाले जोगिंदर सिंह और मनीष थापा के तौर पर हुई है.

बताया जा रहा है ‎कि इलाके में बढ़ रही चोरी के मामलों को लेकर एसएसपी कुलदीप चहल ने एएसपी श्रुति अरोड़ा के सुपरविजन में टीम गठित की. इस टीम में को इंस्पेक्टर नरेंद्र पटियाल लीड कर रहे थे. पटियाल को 24 फरवरी की शाम सूचना मिली कि इंडस्ट्रियल एरिया में दो संदिग्ध वारदात की फिराक में घूम रहे हैं. सूचना के आधार पर पुलिस (Police) टीम ने काली बाड़ी मंदिर के पास नाकाबंदी कर चेकिंग शुरू कर दी. इस दौरान पुलिस (Police) की नजर जोगिंदर और मनीष पर गई. पुलिस (Police) को इन दोनों पर शक हुआ. पुलिस (Police) ने जब इनकी तलाशी ली तो उनके पास नट-बोल्ट मिले. दोनों पुलिस (Police) को सवालों का सही जवाब भी नहीं दे सके.

  प्रधानमंत्री ने संतों से कुंभ को प्रतीकात्मक रखने की अपील की, संतों ने सहमति जताई

फैक्ट्री मालिक अमृत लाल अग्रवाल ने पुलिस (Police) को शिकायत में बताया कि उसका इंडस्ट्रियल एरिया स्थित प्लॉट में आयरन के सामान बनाने की फैक्ट्री है. रोजाना की तरह मंगलवार (Tuesday) की फैक्ट्री का ताला बंद कर घर चला गया था. अगले दिन सुबह देखा कि फैक्ट्री का ताला टूटा हुआ था और नट-बोल्ट भी गायब थे. सूचना पाकर पहुंची सेक्टर-31 थाना पुलिस (Police) ने मामले की जांच के बाद सीसीटीवी फुटेज को भी चेक किया, ‎जिसके आधार पर कार्रवाई करते हुए पु‎लिस ने दोनों को ‎गिरफ्तार कर ‎लिया.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *