Saturday , 23 October 2021

वादे के मुताबिक अभिनेता सोनू सूद ने नेल्लोर में लगवाया पहला ऑक्सीजन प्लांट

मुंबई (Mumbai) . वैश्विक महामारी (Epidemic) कोविड-19 (Covid-19) में लोगों के बीच रॉबिनहुड की छवि बनकर उभरे बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता सोनू सूद अपने वादों के खरे है वे जो कहते हैं, वह करते हैं. उन्होंने कुछ हफ्ते पहले वादा किया था कि वे विदेशों से ऑक्सीजन प्लांट मंगवा रहे हैं, जिन्हें वे भारत के अलग-अलग शहरों में स्थापित करेंगे. सोनू सूद ने लोगों से किया अपना वादा पूरा किया है. एक्टर का पहला ऑक्सीजन प्लांट आखिरकार आंध्र प्रदेश (Andra Pradesh)के नेल्लोर में शहर में लग गया है. मीडिया (Media) रिपोर्ट्स के अनुसार, नेल्लोर पहला शहर है, जहां सोनू ने प्लांट लगवाया है. एक्टर अपनी इसी दरियादिली की वजह से आज करोड़ों दिलों पर राज करते हैं.
ऑक्सीजन प्लांट को देखकर, आसपास के लोग सड़कों पर उतर आए और तालियों की गड़गड़ाहट के साथ स्टार की पहल का स्वागत किया. सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे ऑक्सीजन प्लांट ले जा रहे ट्रक का नेल्लोर के लोगों ने जोरदार स्वागत किया. शहर के लोगों ने देशभक्ति गीत-संगीत के साथ ऑक्सीजन प्लांट का स्वागत किया था. यह वाकई में शहर के लोगों के लिए खुशी का क्षण है.
सोनू सूद ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘इस गर्मजोशी भरे स्वागत के लिए नेल्लोर का शुक्रिया. मुझे यकीन है कि हमने जो ऑक्सीजन प्लांट भिजवाया है, वह हमें कई कीमती जिंदगियों को बचाने में मदद करेगा. अन्य राज्यों के लिए ऑक्सीजन प्लांट भी आएंगे. जय हिंद.’ सोनू ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो करीब 5 घंटे पहले शेयर किया था, जिस पर 10 लाख के करीब व्यूज आ चुके हैं. बता दें कि सोनू सूद लॉकडाउन (Lockdown) की शुरुआत से जरूरतमदों की मदद करते आ रहे हैं. उन्होंने महामारी (Epidemic) में मुश्किल में पड़े लोगों को न सिर्फ उनके घर तक पहुंचाया, बल्कि नौकरी गंवा चुके लोगों की मदद भी की है. उन्होंने वंचित बच्चों की शिक्षा का बीड़ा भी उठाया हुआ है. आज उन्हें लाखों युवा अपना मसीहा मानते हैं और युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत हैं.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *