आश्रम 2: 11 नवंबर को होगी रिलीज, बॉबी देओल की वेब सीरीज का है दूसरा पार्ट

मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर बॉबी देओल की वेब सीरीज ‘आश्रम’ के पहले भाग को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. इसमें उन्होंने निगेटिव रोल किया था. निर्देशक प्रकाश झा ने इस वेब सीरीज का डायरेक्शन किया है. ‘आश्रम’ के पहले भाग की सफलता के बाद से उसके दूसरे भाग को बनाने का काम तेज कर दिया गया था. बॉबी देओल ने वेब सीरीज ‘आश्रम’ से डिजिटल डेब्यू किया था. ‘आश्रम’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बॉबी की पहली फिल्म है. फैंस इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन का दिल से इंतजार कर रहे थे. यह वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर रिलीज की गई थी.

  गंगूबाई काठियावड़ी में आलिया नहीं हुमा कुरैशी का डांस नंबर

‘आश्रम’ वेब सीरीज का दूसरा भाग 11 नवंबर को रिलीज किया जाएगा. इसमें बॉबी देओल ने काशीपुर के बाबा निराला का कैरेक्टर प्ले किया है. इसमें बॉबी निगेटिव रोल में हैं. प्रकाश झा प्रोडक्शंस ने ‘आश्रम’ के दूसरे सीजन की रिलीज डेट की सोशल मीडिया (Media) पर घोषणा कर दी है. प्रोडक्शंस ने लिखा है, ‘बाबा ने जानी आपके मन की बात और खोले #आश्रम के द्वार फिर एक बार. आश्रम चैप्टर 2 आ रहा है 11 नवंबर 2020 को, जपनाम.’

  टेक्नाे के ब्रांड एम्बेसेडर बने आयुष्मान खुराना

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता डायरेक्टर प्रकाश झा ने भी इस वेब सीरीज से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है. इसमें बॉबी देओल के अलावा अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, तुषार पांडे, अनुप्रिया गोयनका, त्रिधा चौधरी, सचिन श्रॉफ और अनिल रस्तोगी जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं. यह वेब सीरीज का पहला भाग 28 अगस्त 2020 को एमएम्स ओरीजनल पर रिलीज किया गया था.

प्रकाश झा ने ‘आश्रम’ के ट्रेलर से पहले एक डिसक्लेमर जारी कर साफ कर दिया है कि इस वेब सीरिज से किसी को ठेस पहुंचाने का उनका कोई इरादा नहीं है. प्रकाश झा इस बात से डर रहे थे कि उनकी इस बेव सीरिज से कई कोई विवाद न खड़ा हो जाए. उन्होंने डिसक्लेमर में स्पष्ट कर दिया कि इस वेब सीरीज को केवल मनोरंजन के लिए बनाया गया है. इस वेब सीरिज में बॉबी देओल पगड़ी पहने, दाढ़ी बढ़ाए और तिलक के साथ दिखाई देंगे.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *