एशिया वन ने वारी को भारत के सबसे बडे ब्रांड खिताब से नवाजा

उदयपुर (Udaipur). भारत के सबसे बडे सोलर मॉड्यूल निर्माता एवं ईपीसी सेगमेंट में अग्रणी वारी एनर्जीज को एशिया वन मैगजीन और यूआरएस मीडिया (Media) इंटरनेशनल अवार्ड के पाचवें एडिशन में इण्डियाज ग्रेटेस्ट ब्राण्ड होने के उपाधि दी है. इस अवॉर्ड एवं लिस्टिंग के लिए प्रोसेस एडवाइजरी डेलॉयट टच तोमस्तुए इण्डिया ने की. वारी अब भारत की पहली सोलर कम्पनी बन गई है जिसे  ‘इण्डियाज ग्रेटेस्ट ब्राण्ड’ का खिताब मिला है विजेताओं का चयन 16 उद्योगों, 1200 ब्राण्ड्स और विविध क्षेत्रों की 62 उप श्रेणियों के शोध के बाद किया गया है.

वारी ग्रुप के सीएमडी डॉ. हितेष दोषी ने कहा कि वारी का चयन ग्राहक सेवा में उत्कृष्टता तथा वर्षों से अपने उत्पाद की गुणवत्ता को बेहतर रखने के कारण किया गया. वारी आज भारत में सर्वाधिक बिकने वाला सोलर मॉड्यूल ब्राण्ड बन गया है, और ग्राहकों द्वारा प्रीमियम मॉड्यूल सप्लायर के रूप में माना जाता है. सफलता की कहानी 4 जुलाई को सीएनबीसी द्वारा कवर की गई था. वारी ने पहले ही वैश्विक स्तर पर अब तक 3 गीगावॉट सौर पैनलों की आपूर्ति की है, और भारत में 600 मेगावाट से अधिक सोलर ईपीसी परियोजनाओं को कार्यरथ किया है. वारी के सोलर मॉड्यूल 6 महाद्वीपों के 68 देशों में एक्सपोर्ट किये जाते हैं. निर्माण के विभिन्न 140 परीक्षण चरणों से गुजरने के बाद वारी ने अपनी गुणवत्ता को विश्वस्तरीय बनाए रखा है.

  ह्रदय की जांच मात्र 999 रुपये में

डॉ. हितेष दोषी ने कहा कि हम ग्राहकों को उनकी अपेक्षाओं से अधिक प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. वारी ने बेहतर उत्पादों और सेवाओं को बाजार में उपलब्ध और उपभोक्ता के अनुभव को और भी बेहतर करने के लिए विशाल संसाधनों का निवेश किया है और आगे भी करते रहेंगें. वारी के कर्मचारियों, भागीदारों के समर्थन, विश्वास एवं प्रयासों के फलस्वरूप ही ब्राण्ड सोलर उद्योग में इस मुकाम पर पहुंचा है. वारी ने विगत 21 तिमाही से अपनी स्थिति ब्लूमबर्ग टियर वन निर्माता के तौर पर बना रखी है. वारी दुनिया भर के 5000 से भी अधिक ग्राहकों को अपनी सेवाएं प्रदान कर रहा है, जो इस बात को दर्शाता है कि अपनी स्थापना के 30 वर्ष की अवधि में कम्पनी ने ग्राहकों के दिल जीतने का काम किया है.

  संभागीय अध्यक्ष पद पर रावल व राठौड़ जिलाध्‍यक्ष मनोनीत

वारी पहले से ही सोलर उद्योग में अपने अद्वितीय काम के लिए विभिन्न श्रेणियों में  100 से अधिक राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय पुरूस्कार  जीत चुका है. वोकल फॉर लोकल को सफल बनाने के लिए वारी ने ‘सोलर लगाओ, अपनी बिजली स्वयं बनाओ और आत्म निर्भर बन जाओ’ एक अभियान चलाया है. वारी एनर्जीज की वर्ष 2021 तक 1000 फ्रेंचाइज बनाने की योजना है.

  पॉलिटेक्निक कॉलेज में डिप्लोमा आवेदन की तिथियां बढ़ाई

 

Check Also

एनएच-8 पर उपद्रवियों का तांडव थमा, शांति बहाली की राह खुली

जनजाति अभ्यर्थियों ने डूंगरपुर (Dungarpur) जिले की कांकरी डूंगरी से समाप्त किया धरना उदयपुर (Udaipur). …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *