Wednesday , 14 April 2021

फिल्म ‘अंतिम’ पूरी कर परिवार संग मालदीव्स में छुट्टियां इंज्वाय कर रहे हैं आयुष शर्मा

मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) के भाईजान उर्फ सलमान खान के बहनोई और अर्पिता के पति अभिनेता आयुष शर्मा किसी परिचय के मोहताज नहीं है. फिल्मों से आयुष को जितना प्यार है, उतना ही लगाव उन्हें अपने परिवार से है. एक्टर पिछले कुछ समय से अपनी अगली फिल्म ‘अंतिम’ की शूटिंग में व्यस्त थे. इसके चलते वह अपने परिवार को जरूरी समय नहीं दे पा रहे थे.

अब वह इस फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद परिवार के साथ छुट्टियों का आनंद उठा रहे हैं. वह इस समय मालदीव्स में परिवार के साथ हैं. आयुष शर्मा को जब भी फिल्म से ब्रेक मिलता है, वह अपने परिवार के साथ समय बिताते हैं. एक्टर फिल्म ‘अंतिम’ की शूटिंग खत्म करके अपने परिवार के साथ मालदीव्स की खूबसूरत (Surat)ी का पूरा मजा ले रहे हैं. वह अपनी पत्नी अर्पिता और दोनों बच्चों के साथ हैं. फोटोज में आयुष अपनी दमदार बॉडी दिखा रहे हैं और मालदीव्स के खूबसूरत (Surat) नजारे का आनंद उठा रहे हैं. वीडियो में उन्हें समुद्र के खूबसूरत (Surat) नजारे का लुत्फ उठाते हुए देखा जा सकता है.

  'मैदान' में दुनियाभर के खिलाड़ियों के साथ होगा भारत का मैच

बता दें कि कुछ दिनों पहले आयुष की पत्नी अर्पिता खान शर्मा ने मालदीव्स से परिवार के साथ की कुछ फोटोज शेयर की थीं. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में कई सारी फोटोज शेयर की थीं. इन फोटोज में पति आयुष शर्मा, बेटी आयत और बेटा आहिल मस्ती करते नजर आ रहे थे. ‘अंतिम’ में सलमान खान लीड रोल में हैं. इस फिल्म में सलमान खान और आयुष के अलावा साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस प्रज्ञा जायसवाल लीड रोल में हैं.

  अक्षय खन्ना करने जा रहे OTT पर डेब्यू

प्रज्ञा ने कई सुपरहिट तेलुगू फिल्मों दी हैं. इस फिल्म के अलावा सलमान फिल्म ‘राधे : योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में भी नजर आने वाले हैं. कुछ दिनों पहले सलमान खान के बहनोई और एक्टर आयुष शर्मा के साथ कटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ के फिल्म ‘क्वाथा’ से डेब्यू करने की खबरें आ रही थीं. इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई थी, लेकिन अब खबर यह है कि यह फिल्म बंद हो चुकी है. यह जानकारी खुद इसाबेल ने सोशल मीडिया (Media) पर दी थी.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *