Sunday , 28 February 2021

आयुष्मान ‘क्रॉस-फंक्शनल एथलीट’ का रोल करेंगे, एक्टर को जिम में जमकर पसीना बहाना होगा


मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर आयुष्मान खुराना एक फिल्म में ‘क्रॉस-फंक्शनल एथलीट’ की भूमिका में नजर आएंगे, जिसके लिए उन्हें अब जिम में जमकर पसीना बहाना होगा. खुराना जल्द ही निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं. फिल्म में आयुष्मान के अपोजिट एक्ट्रेस वाणी कपूर नजर आएंगी. खबरों के मुताबिक फिल्म उत्तर भारत बेस्ड एक लव स्टोरी होगी. फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू होने की उम्मीद जताई जा रही है, हालांकि अभी तक फिल्म के नाम की घोषणा नहीं की गई है. यह पहली बार है, जब वाणी कपूर और आयुष्मान खुराना साथ नजर आएंगे. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए फिल्म में आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर को कास्ट किए जाने के खुलासा किया है.

  6 अगस्त को रिलीज होगी 'अतरंगी रे', अक्षय-सारा-धनुष सिनेमाघरों में मचाएंगे धमाल

तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में लिखा है- ‘डायरेक्टर अभिषेक कपूर की आने वाली फिल्म में वाणी कपूर, आयुष्मान खुराना के अपोजिट नजर आएंगी. फिल्म के टाइटल की अभी घोषणा नहीं हुई है. फिल्म एक लव स्टोरी होगी, जो उत्तर भारत पर बेस्ड होगी. फिल्म में आयुष्मान खुराना एक एथलीट की भूमिका निभाते नजर आएंगे. जिसकी शूटिंग अक्टूबर 2020 में शुरू होगी.’ वर्क फ्रंट की बात करें तो आयुष्मान खुराना हाल ही में अमिताभ बच्चन संग ‘गुलाबो-सिताबो में नजर आए थे और वाणी कपूर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘वॉर में नजर आई थीं.

  मुझे नई-नई चीजें ट्राय करना पसंद: जेमी लीवर

इसके साथ ही वाणी कपूर इन दिनों अक्षय कुमार स्टारर ‘बेलबॉटम’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. बता दें हाल ही में आयुष्मान खुराना ने एक इंटरव्यू के दौरान केदारनाथ के निर्देशक अभिषेक कपूर के साथ काम करने की बात बताई थी. एक्टर ने कहा था कि ‘मुझे खुशी है कि आखिरकार हम एक प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हैं, जो मेरे दिल के करीब है. यह एक खूबसूरत (Surat) लव स्टोरी होगी, जो दर्शकों को एक इमोशनल रोलर-कोस्टर पर ले जाएगी. यह ऐसी फिल्म होगी, जिसे दर्शक अपने पूरे परिवार के साथ बैठकर देख सकेंगे.’

Please share this news