बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने विराट और रोहित को मांगा


ढाका. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने एशियाई एकादश और विश्व एकादश के बीच होने वाले दो मुकाबलों के लिए बीसीसीआई से भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को मांगा है. बीसीबी ने इसके लिए आधिकारिक रुप से बीसीसीआई से संपर्क किया है.

एशियाई एकादश और विश्व एकादश के बीच दो मैचों की इस सीरीज को अंतरराष्ट्रीय दर्जा मिलेगा. ये दोनों मैच ढाका में अगले माह 19 और 21 मार्च को खेले जाएंगे. बांग्लादेश के संस्‍थापक बंगबंधु शेख मुजीब उर रहमान के जन्म दिवस की सौवीं सालगिरह पूरे होने पर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ये आयोजन कर रहा है.

  एचआरडी मुश्किल वक़्त में अपने विद्यार्थियों के साथ खड़ा: मंत्री रमेश पोखरियाल

विश्व एकादश के खिलाफ एशिया इलेवन में बांग्लादेश के चार खिलाड़ी हिस्सा लेंगे, जिनमें से तीन के नाम तय हो गए हैं. इनमें बांग्लादेश क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और महमूदुल्लाह रियाद भी शामिल हैं. शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में होने वाले इन मुकाबलों में प्रतिबंध के कारण बांग्लादेश के अनुभव ऑलराउंडर शाकिब अल हसन नहीं खेलेंगे. एशियाई एकादश में कोई पाकिस्तानी खिलाड़ी नहीं खेलेगा. ऐसे में भारत, श्रीलंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के खिलाड़ी ही एशियाई एकादश में शामिल रहेंगे.

  (नई दिल्ली) लॉकडाउन के चलते संकट में पड़ा रिटेल सेक्टर, उबरने में लग सकते हैं 9 माह

Check Also

पलायन करने वाले मजदूरों के स्वास्थ्य और प्रबंधन के हम एक्सपर्ट नहीं: सुप्रीम कोर्ट

नई दिल्ली (New Delhi) . सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) ने मंगलवार (Tuesday) को कहा कि …