पंचर बना रहे दिव्यांग पर मर्दांनगी दिखाने वाला बांसवाड़ा सदर CI लाइन हाजिर

बांसवाड़ा (Banswara) . लॉकडाउन (Lockdown) राहगीर की मदद के लिए दुकान खोलकर पंचर निकाल रहे दिव्यांग युवक कमलेश बैरागी पर अपनी मर्दांनगी दिखाते हुए बुरी तरह डंडे से पीटने वाले सदर सीआई रतनसिंह को आखिरकार लाइन हाजिर कर दिया.

एसपी कावेंद्र सिंह सागर ने सीआई रतनसिंह को तब लाइन हाजिर किया जब मर्दांनगी दिखाने वाला वीडियो सोशलय मीडिया (Media) पर जमकर वायरल हुआ. हालांकि अभी सीआई की जगह किसी अन्य को नहीं लगाया है.

  क्यों हारे, खुले दिमाग से समझने की जरूरत: सोनिया गांधी

गौरतलब है कि पीड़ित कमलेश बैरागी की लीयो कॉलेज के पास चौराहे के नजदीक पंचर निकालने की दुकान है. शुक्रवार (Friday) सुबह वह किसी बाइक सवार राहगीर की मदद की मंशा से पंचर निकाल रहा था. इसी बीच सीआई वहां आए और डंडे से पीटने लगे. सीआई ने वहां पार्क की बाइक को भी गिरा दिया. मामले तब और भी तुल पकड़ लिया जब घटना का वीडियो वायरल हुआ. इसके बाद सोशल मीडिया (Media) पर भी वैष्णव समाज सहित अन्य कई लोगों ने आक्रोश जताया. आखिर शाम को सीआई को शिकायत के आधार पर थाने से हटाकर लाइन हाजिर कर दिया.

  हिन्दुस्तान जिंक के कर्मचारियों द्वारा स्वेच्छा से एमबी चिकित्सालय में कोविड पाॅजिटिव रोगियों के परिजनों को भोजन उपलब्ध कराने की पहल
न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *