मुख्तार का नया ठिकाना बनी बांदा जेल की बैरक नंबर-15

बांदा . उप्र के ‎‎‎हिस्ट्रीशीटर मुख्तार अंसारी का नया ठिकाना बांदा जेल की बैरक नंबर-15 बन गया है. मुख्तार को पंजाब (Punjab) की रोपड़ जेल से लेकर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) पुलिस (Police) आज तड़के सुबह 4.34 बजे बांदा जेल पहुंच गई. यहां पहुंचने के तत्काल बाद सभी कागजी कार्यवाही पूरी करने के बाद मुख्तार अंसारी का चार डॉक्टरों (Doctors) की टीम ने मेडिकल चेकअप भी किया. जेल पहुंचने के बाद कुछ समय तक तो मुख्तार अंसारी को सामान्य बैरक में रखा गया था, लेकिन कुछ देर बाद जेल के अंदर बैरक नंबर-15 में शिफ्ट कर दिया गया.

  फर्जी जाति प्रमाण पत्र जारी करने पर दो लेखपाल सस्पेंड

पंजाब (Punjab) की रोपड़ जेल से मुख्तार अंसारी को लेकर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) पुलिस (Police) की टीम मंगलवार (Tuesday) दोपहर 2.07 बजे रवाना हुई थी. पंजाब (Punjab) से होते हुए यह काफिला शाम 4 बजे तक हरियाणा (Haryana) के करनाल पहुंच गया. इसके बाद नोएडा (Noida) , मथुरा (Mathura) , आगरा (Agra) और कानपुर (Kanpur) होते हुए पुलिस (Police) का काफिला सुबह 4.34 बजे बांदा जेल पहुंच गया. सुरक्षा के मुद्देनजर पुलिस (Police) ने तीन बार इस दौरान रूट भी बदला था.

  चार साल की मासूम में बाइक चालक ने टक्कर मार दी

मुख्तार अंसारी को जब पंजाब (Punjab) से उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) लाया जा रहा था तो कड़े सुरक्षा प्रबंध किए गए थे. हर जिले की पुलिस (Police) को अलर्ट कर दिया गया था. इस दौरान पुलिस (Police) काफिले में 20 से अधिक वाहनों में व्रज और एंबुलेंस (Ambulances) शामिल थी और एडीजी के साथ टीम में एक सीओ, 2 इंस्पेक्टर, 6 एसआई, 20 दीवान और 30 सिपाहियों के साथ एक कंपनी पीएसी भी शामिल थे. इसके अलावा पूरे काफिले की लगातार ड्रोन से निगरानी भी की जा रही थी.

  आईओसीएल तेल पाईप लाईन काटकर तेल चोरी करने के आरोप में तीन गिरफ्तार

एक पुलिस (Police) अधिकारी ने बताया कि सभी पुलिस (Police)कर्मियों के साथ मुख्तार अंसारी को भी बुलेटप्रूफ जैकेट पहनाया गया था. मुख्तार अंसारी को रोपड़ से बांदा जेल लाने की जिम्मेदारी अपर पुलिस (Police) महानिदेशक प्रयागराज (Prayagraj)जोन प्रेम प्रकाश को सौंपी गई थी.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *