आईपीएल में भी गेंदबाजों के लिए खतरनाक साबित होगा बेन स्टोक्स : बटलर

पुणे (Pune) . बेन स्टोक्स अपनी आक्रामक बल्लेबाजी से गेंदबाजों के लिए खतरा बन जाते हैं. इंग्लैंड के कार्यवाहक कप्तान जोस बटलर ने उम्मीद जताई है कि उनके शीर्ष हरफनमौला का यह फॉर्म इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान (Rajasthan)रॉयल्स के लिए जारी रहेगा. स्टोक्स को पहले दो वनडे में बल्लेबाजी क्रम में ऊपर भेजा गया और उन्होंने दूसरे वनडे में 10 छक्कों के साथ 99 रन बनाकर फॉर्म में वापसी की.

  क्रिस गेल अब संगीत के मैदान में, नया गाना 'जमैका टू इंडिया' रिलीज

बटलर ने भारत के खिलाफ तीसरे वनडे से पहले कहा उसे गेंदबाजी करना खतरनाक है और उम्मीद है कि कल के बाद वह आईपीएल (Indian Premier League) में भी इस लय को कायम रखेगा. उन्होंने कहा हम सभी को पता है कि वह क्या कर सकता है. पिछले कुछ साल में उसकी बल्लेबाजी में लगातार सुधार आया है और हमने सभी प्रारूपों में ऐसा देखा है.

  क्रिस गेल अब संगीत के मैदान में, नया गाना 'जमैका टू इंडिया' रिलीज

उन्होंने कहा तीसरे नंबर पर उसकी बल्लेबाजी देखकर अच्छा लगा. वह खेल से पूरी तरह से जुड़ा रहता है और यही वजह है कि उस क्रम पर इतना शानदार प्रदर्शन किया. बटलर ने कहा हमसे बार-बार पूछा जाता है कि मैं किस क्रम पर बल्लेबाजी करूंगा या जॉनी को कहां उतरना चाहिए. हमारे पास सीमित ओवरों के क्रिकेट में इतने प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं कि जो ज्यादा से ज्यादा गेंद खेलना चाहते हैं. चयनकर्ताओं के सामने यह अच्छी दुविधा है.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *