Saturday , 23 October 2021

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के सेट पर भंसाली शुरू करेंगे ‘हीरा मंडी’ का काम, आलिया भट्ट ने पूरी की शूटिंग

मुंबई (Mumbai) . संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई है. फिल्म का एक गाना और छोटा सा हिस्सा रह गया था जिसे अब शूट कर लिया गया है. इस फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहीं एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने यह जानकारी दी है. हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की तस्वीरें शेयर की.
शेयर तस्वीरों के साथ आलिया ने लिखा, ‘हमने 8 दिसंबर 2019 को गंगूबाई की शूटिंग शुरू की थी, और हमने 2 साल बाद फिल्म को पूरा कर लिया. यह फिल्म दो लॉकडाउन, दो चक्रवात और ढेर सारी मुसीबतों से गुजरी है.

  आईपीएल टीम खरीद सकते हैं रणवीर और दीपिका

फिर भी हमने हार नहीं मानी.’ निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाडी’ मुंबई (Mumbai) की माफिया क्वीन गंगूबाई काठियावाडी पर आधारित है, जो पहले एक सेक्स वर्कर थी और बाद में अंडरवर्ल्ड डॉन बन गई. ये फिल्म लेखक हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वींस ऑफ मुंबई (Mumbai) ’ पर आधारित है. इस फिल्म के पहले पोस्टर में आलिया का लुक काफी दमदार नजर आया था. गंगूबाई काठियावाड़ी मुंबई (Mumbai) की एक चर्चित कोठेवाली थी, जिसे महज 500 रुपये के लिए उसके पति ने बेच दिया था. इस फिल्म में गंगूबाई के जीवन के संघर्षों को दिखाया गया है कि कैसे छोटी सी उम्र में उनकी शादी कर दी गई थी और फिर कैसे वह अपने पति के ही हाथों कोठे पर जा बिठा दी गईं.

  कविता कौशिक ने बिकिनी में दिखाए समुद्र में अपने जलवे

खबर है कि अब संजय लीला भंसाली ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के सेट पर अपनी आगामी वेब सीरीज ‘हीरा मंडी’ की शूटिंग करेंगे. हालांकि, सेट को थोड़ा सा मॉडिफाई किया जाएगा. ‘हीरा मंडी’ की शूटिंग सभी नियमों का पालन कर शुरू किया जाएगा. इसका निर्माण संजय लीला भंसाली कर रहे हैं और इसका निर्देशन विभु पूरी कर रहे हैं.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *