Tuesday , 26 January 2021

भोजपुरी रिमिक्स गाने ‘मोरे होंठवा से नथुनिया गुलेल करेला…’ पर अक्षरा सिंह का धमाल

मुंबई (Mumbai) . लोकप्रिय पुराने फिल्मी गानों पर रिमिक्स का प्रचम लगातार बढ़ रहा है. भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह का हाल ही में रिलीज हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया (Media) पर लाखों लोगों को अपना दीवाना बना चुका है. यह एक भोजपुरी गाना है जिसे अक्षरा सिंह ने ही गाया है और उन्हीं पर इसे फिल्माया भी गया है.

इस गाने के बोल हैं ‘मोरे होंठवा से नथुनिया गुलेल करेला…’ अक्षरा सिंह के इस वीडियो को एक महीने से भी कम समय में यू-ट्यूब पर 27 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में अक्षरा सिंह के साथ विशाल सिंह ने भी काम किया है. बता दें कि यह गाना वर्ष 1977 में आई फिल्म दंगल का है जिसे अक्षरा सिंह की आवाज में रीमिक्स किया गया है. इस भोजपुरी वर्जन के ऑरिजिनल गाने को आशा भोसले ने गाया है.

  बचपन में सनी लियोनी को बुली किया जाता था, जिंदगीभर ढोया बोझ -हाट एक्ट्रेस सनी लियोनी ने किया बचपन के बुरे अनुभवों का खुलासा

गाने का संगीत नदीम-श्रवण ने दिया है और कुल्वंत जानी ने इसे लिखा है. वहीं, नए रीमिक्स भोजपुरी गाने में कुछ बदलाव भी किए गए हैं जो नए वीडियो को पुराने से अलग बनाता है. इसका म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है और लीरिक्स में बदलाव भी आशीष वर्मा ने ही किया है. इस गाने में अक्षरा सिंह काफी खूबसूरत (Surat) दिख रही हैं. इस गाने में नागिन धुन की झलक भी है जिस पर अक्षरा बेहतरीन डांस करती दिख रही हैं. उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. यू-ट्यूब पर इस गाने को 2.7 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *